बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: एटीएम कार्ड बदलकर निकाले एक लाख 80 हजार

SAGAR: एटीएम कार्ड बदलकर निकाले एक लाख 80 हजार

तीनबत्ती न्यूज : 24 नवंबर,2023
सागर : सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में बिलासपुर से आए बुजुर्ग का एटीएम कार्ड बदलकर 1.80 लाख रुपए निकाले जाने की घटना सामने आई है।धोखाधड़ी की वारदात सामने आते ही बुजुर्ग ने थाने पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया है। शिकायतकर्ता ऋषभ जैन उम्र 75 साल निवासी एमआईजी नेहरु नगर बिलासपुर ने बताया कि वे 23 नवंबर को अपने भाई शरद जैन के घर भाग्योदय के पीछे सागर आए थे। गुरुवार को ही वे शाम करीब 6.30 बजे भाग्योदय के पास लगी एसबीआई की एटीएम मशीन से रुपए निकालने के लिए गए थे।
एटीएम में वे बार-बार अपना एटीएम कार्ड लगा रहे थे। उम्र ज्यादा होने के कारण उन्हें पैसे निकालने में दिक्कत हो रही थी। 
इसी दौरान एटीएम के पास खड़ा युवक यह सब देख रहा था। रुपए निकालने के बाद ऋषभ जैन घर जाने लगे। तभी उनका एटीएम जमीन पर गिर गया। वह एटीएम कार्ड उठाने लगे तो पास में खड़े युवक ने कार्ड उठाया और दे दिया। इसी दौरान युवक ने उनका एटीएम बदल लिया।
सुबह पता चला रुपए निकल गए

शुक्रवार सुबह ऋषभ जैन के मोबाइल
पर बैंक खाते से रुपए निकाले जाने
का मैसेज आया। उन्होंने परिवार वालों
से पूछा कि किसी ने पैसे निकाले हैं
तो उन्होंने मना कर दिया। संदेह होने
पर तत्काल बैंक में संपर्क किया और स्टेटमेंट निकलवाया।  जहां पता चला कि एटीएम से रुपए निकाले गए हैं। मामले में बदमाश ने एटीएम बदलकर फरियादी के खाते से करीब 1.80 लाख रुपए निकालकर धोखाधड़ी की है। शिकायत मिलते ही मोतीनगर थाना पुलिस ने मामला जांच में लिया है। एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज पुलिस खंगाल रही है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive