बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : कांग्रेस विधायक की बहु ने फांसी लगाकर की आत्महत्या : तीन साल पहले हुई थी शादी

MP : कांग्रेस विधायक की बहु ने फांसी लगाकर की आत्महत्या : तीन साल पहले हुई थी शादी

तीनबत्ती न्यूज : 14 दिसंबर 2023 
छिंदवाड़ा : मध्य प्रदेश में एक कांग्रेस विधायक की पुत्रवधू  ने फांसी के फंदे से लटक कर  lअपनी जान दे दी।  छिंदवाड़ा जिले की परासिया विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सोहन लाल वाल्मीकि की बहू ने बुधवार की देर रात आत्महत्या कर लिया। जानकारी के मुताबिक, विधायक के घरवालों को इस बारे मैं सुबह पता चला। शव को देखते ही परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। 


तीन साल पहले हुई थी शादी

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक 28वर्षीय  मोनिका वाल्मिकी  की वार्ड क्रमांक 19 मंगली बाजार स्थित निवास में संदिग्ध परिस्थिति में मिली ।घटना के बाद उसे शहर के सेवादूत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर एफएसएल की टीम के साथ पुलिस के आलाधिकारी मौजूद हैं। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और लोगों से पूछताछ जारी है। घटनास्थल को पुलिस ने सील कर दिया है।
मृतिका मोनिका की 3 वर्ष पहले परासिया MLA सोहन वाल्मिक के बेटे से आदित्य से विवाह हुआ था।पुलिस ने मृतिका का कमरा सील कर दिया है।एफ एस एल टीम ने मृतिका के परिजनों के सामने पुलिस घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाएगी। 

इटारसी में था मायका, कल ही आई थी ससुराल

एसपी विनायक वर्मा ने बताया है कि ''परासिया विधायक सोहन वाल्मीक की बड़ी पुत्रवधू बुधवार को ही अपने मायके इटारसी से ससुराल परासिया आई थी. गुरुवार सुबर सभी ने साथ में नाश्ता भी किया. लेकिन कुछ देर बाद अचानक महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण अज्ञात है. फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है.''
घटना की जानकारी पुलिस ने मायके पक्ष को दी है. मायके पक्ष के लोग इटारसी से परासिया पहुंचेंगे, इसके बाद डॉक्टरों की टीम की मौजूदगी में महिला का पोस्टमार्टम किया जाएगा



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive