बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

संत श्री चिन्मयानंद बापू जी के मुखारविंद से 15 दिसंबर से शुरू होगी से शिव महापुराण कथा

संत श्री चिन्मयानंद बापू जी के मुखारविंद से 15 दिसंबर से शुरू होगी से शिव महापुराण कथा 


तीनबत्ती न्यूज : 11 दिसंबर,2023
सागर:   प्रसिद्ध संत श्री चिन्मयानंद बापू जी के मुखारविंद से 15 दिसंबर से  शिव महापुराण कथा शुरू होगी।  विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट की शाखा सागर द्वारा के पदाधिकारीओ ने आज मीडिया को बताया कि आगामी 15 दिसंबर से 21 दिसंबर तक सप्त दिवसीय श्री शिव महापुराण कथा पीटीसी ग्राउंड पहलवान बाबा मंदिर के बगल में आयोजित की गई है। जिसमें श्री शिव महापुराण कथा का वचन परम पूज्य संत श्री चिन्मयानंद बापू जी के श्री मुख से होगा और कथा नित्य दोपहर 1:00 बजे से लेकर 4:30 बजे तक चलेगी । उनकी शिवपुराण की 11 वी कथा है। उन्होंने बताया कि यह गौरव की बात है कि अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर परिसर में पहली राम क्था 8 जनवरी से पूज्य संत श्री चिन्मयानंद बापू जी करेंगे। 

शाखा की पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि पूर्व में भी कई बार पूज्य बापूजी द्वारा कथाओं का गण सागर की धरा पर किया जा चुका है और एक बार पुनः सभी सागर के लोगों को यह सौभाग्य मिला है की बापूजी के श्री मुख से श्री शिव महापुराण कथा का वचन प्रथम बार सागर की धरा पर किया जाएगा शाखा के पदाधिकारी द्वारा यह भी बताया गया की कथा के दौरान अनेकों संत महंत एवं राजनीतिक नेताओं के आने की भी संभावना है और कथा को भव्य बनाने के लिए अत्यधिक सुंदर पंडाल बाहर से मंगाया गया है और श्रोताओं के बैठने के लिए एवं कथा सुनने के लिए अच्छी से अच्छी व्यवस्था शाखा द्वारा की जा रही है शाखा के समस्त पदाधिकारी ने सागर की समस्त धर्म प्रेमी जनता जनार्दन से कथा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में आने का आग्रह किया और परम पूज्य बापूजी के सभी शिष्यों से भी कथा में जुड़ने के लिए आग्रह किया गया।
शाखा पदाधिकारी में मुख्य रूप से कथा की मुख्य यजमान पंडित अनिल तिवारी कार्यक्रम अध्यक्ष पंडित शिव शंकर मिश्रा श्री अशोक उपाध्याय, कमलेश गोस्वामी, तरुण बडोनिया, श्री प्रियेश उपाध्याय, राजेश पाराशर, प्रशांत शुक्ला, गोलू रिछारिया  अमित दुबे राम, अजय दुबे,रिक्की शर्मा, भूपेंद्र सिंह बहेरिया सीताराम , कमल तिवारी अजय श्रीवास्तव मस्तराम , बुंदेल सिंह बुंदेला आदि ने सभी श्रद्धालुओ से कथा में शामिल होकर पुण्य लाभ लेने की अपील की है। इस मौके पर की का कैलेंडर का विमोचन भी किया गया।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive