बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दीवाली के दिन सीएम का रोड शो और सभा▪️शिवराज बोले चुनावी इतिहास में पहली दफा दीवाली के दिन सभा▪️कमलनाथ जी ने तो कांग्रेस को ही अपनी चक्‍की में पीस दिया। ▪️मालथौन में मुख्यमंत्री का अभूतपूर्व रोड शो, सड़कें फूलों से पट गईं

दीवाली के दिन सीएम का रोड शो और सभा

▪️शिवराज बोले चुनावी इतिहास में पहली दफा दीवाली के दिन सभा

▪️कमलनाथ जी ने तो कांग्रेस को ही अपनी चक्‍की में पीस दिया।  

▪️मालथौन में मुख्यमंत्री का अभूतपूर्व रोड शो, सड़कें फूलों से पट गईं

तीनबत्ती न्यूज: 12 नवंबर,2023
सागर : मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में प्रचार दीवाली के दिन भी नही थमा। सीएम शिवराज सिंह ने दीवाली के दिन सागर जिले के खुरई के मॉलथोन में नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह के समर्थन में रोड शो और सभा की।सभा में सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस और कमलनाथ दोनो अहंकारी हैं। कमलनाथ कहते हैं कि उनकी चक्‍की बहुत बारीक पीसती है।लेकिन कमलनाथ जी ने तो कांग्रेस को ही अपनी चक्‍की में पीस दिया।  

__________________________

देखे: सीएम शिवराज सिंह ने मंत्री भूपेंद्र सिंह के समर्थन में किया रोड शो और सभा



________________________

दीवाली पर तीन महा संकल्प

 मालथौन में एतिहासिक रोड शो के बाद विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए  मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि इस दीपावली के दिन मैं मां लक्ष्मी को साक्षी मान कर तीन महासंकल्प ले रहा हूं। पहला संकल्प यह कि अपनी सभी बहनों को अब लखपति बहना बनाऊंगा। दूसरा यह कि किसानों को उनके पसीने की पूरी कीमत देने के लिए गेहूं 2700 रु क्विंटल और धान 3100 रु प्रति क्विंटल खरीदेंगे। तीसरा संकल्प युवाओं के लिए यह कि प्रत्येक परिवार में एक रोजगार देंगे।  खुरई विधानसभा क्षेत्र से भूपेंद्र सिंह की जीत मध्यप्रदेश में जीत का रिकार्ड बनाएगी।

जुड़ेंगे लाडली बहना के नाम
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि पूरा देश और कांग्रेस सुन ले कि मुझे लाडली बहनों के खाते में राशि डालने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। मैंने संकल्प लिया है कि लाडली बहना योजना की राशि 3000 रु प्रतिमाह करूंगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि लाडली बहना योजना में जिन बहनों का रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया है चुनाव के बाद उन सभी के नाम जोड़े जाएंगे और पोर्टल खोल कर 21 वर्ष से अधिक की अविवाहित बहनों का भी योजना में रजिस्ट्रेशन होगा।  


उन्होंने कहा कि हम आगे चलकर सभी बहनों को लखपति बहना बनाएंगे जिस का अर्थ होगा हर बहिन की आमदनी दस हजार रुपए प्रतिमाह होगी। यह काम स्वसहायता समूहों के माध्यम से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरी बहनों मुझे आपकी जिंदगी बदलना है। आपका यह भाई आपकी पूजा करता है,आप सब देवियां हो ऐसा दुर्गा सप्तशती में लिखा है। दुर्गा सप्तशती में लिखा है कि कि जगत में जितनी स्त्रियां हैं वे देवी की मूर्तियां हैं। जब बहिनें मेरे सिर पर हाथ रखती हैं तो मेरी उम्र बढ़ जाती है। मेरी बहिनों ने दीपावली के त्यौहार पर मामा की सभा में हजारों की संख्या में आकर मुझे आशीर्वाद से लाद दिया है मैं जीवन भर इसे नहीं भूल सकता। 

मुख्यमंत्री श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को कर्जामाफी के नाम पर ठगा। हम किसानों को सिंचाई की व्यवस्था में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हर खेत में पानी और हर घर में पेयजल पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि मेरे भांजे भांजियों को रोजगार के लिए हर परिवार में एक रोजगार दिया जाएगा। मैं जहां से निकल जाता हूं मैरे भांजे भांजियां मुझसे कहते हैं मामा आई लव यू और मैं उन्हें जवाब देता हूं आई लव यू टू। उन्होंने कहा कि मुझे आप सभी का भविष्य बनाना है। 

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ का घमंड सिर चढ़ कर बोल रहा है। कमलनाथ की चक्की ऐसी चलती है कि उसमें कांग्रेसी और कांग्रेस दोनों पिस रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया जी उस चक्की से बाहर निकल आए। बाकी सब पिस रहे हैं। उनका घमंड इतना है कि अफसरों और कर्मचारियों को धमका रहे हैं। लेकिन जनता किसी को छोड़ने वाली नहीं है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजयी सिंह सुन लें कि मुझसे कुछ भी कह लेना , लेकिन मेरी बहिनों और भांजियों को कुछ कहा तो घमंड तो रावण का भी नहीं बचा था। यह जनता तुम्हें नष्ट कर देगी। उन्होंने बहिनों से आग्रह किया कि गांव गांव निकल जाओ और इस चुनाव को जनता का चुनाव बना दो । ऐसा चुनाव बना दो कि जनता देखती रह जाए। खुरई विधानसभा क्षेत्र से भूपेंद्र भैया की ऐसी जीत हो कि मध्यप्रदेश में रिकार्ड बन जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने सिंचाई, पेयजल के लिए कभी कुछ नहीं किया। प्रदेश के विकास का यह महायज्ञ जारी रहेगा। 5 साल में मध्यप्रदेश को देश का नंबर एक राज्य बना देंगे।

मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मालथौन मं लाडली बहिनों के साथ दीपावली मनाने आए यह मालथौन का सौभाग्य है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने खुरई विधानसभा क्षेत्र के लिए कभी किसी काम के लिए आज तक मना नहीं किया। हमने क्षेत्र के लिए जो मांग रखी वह पूरी की है। आज रोड शो में मालथौन की जनता और लाडली बहनों ने अपने शिवराज भैया के लिए जैसा प्रेम और स्नेह बरसाया है उसका भी रिकार्ड बन गया।
इस अवसर पर गोविंद सिंह राजपूत, नीलकमल सिंह राजपूत, दुरग सिंह परिहार, बादाम सिंह सिसोदिया, जयंत सिंह बुंदेला, मनोहरलाल सोनी, रमेश कुमार जैन, शंकरलाल अहिरवार, श्रीमती मीनादेवी चुन्नीलाल कुशवाहा, श्रीमती मालती धर्मेन्द्र अहिरवार, रीमती आशा जैन, श्रीमती सीमा राय, परमोली आदिवासी, अजीज खान, इशाक खान, हफीज खान, भारत रैकवार, वीरा लौहगड़िया, विजय लौहगड़िया, मुंशीलाल रजक, श्रीमती मीनादेवी चुन्नीलाल कुशवाहा, रामदयाल पाठक, आरसीदुबे बरोदिया, संतोष यादव, भीकम यादव, राजेन्द्र सिंह लोधी, राजाभैया लोधी, वीरसिंह यादव, जाहर सिंह लोधी, केशरी सिंह लोधी, राजेन्द्र सिंह बुंदेला, वीरेन्द्र सिंह बुंदेला, हीरा सिंह लोधी, अमर सिंह लोधी, जाहर सिंह लोधी, गोविंद सिंह राजपूत, सिरनाम सिंह तोमर, पुष्पेन्द्र सिंह तोमर, गोविंद सिंह राजपूत, रावराजा राजपूत, प्रहलाद सिंह राजपूत, श्रीमती संगीता दुबे, प्रदीप दुबे, कोमल यादव, दयाराम चौरसिया, कन्देछी माते, रामसिंह लोधी, ताहर सिंह यादव, कैलाश यादव, बालकदास यादव, गोविंद सेन, खुशालचंद जैन, रामसिंह ठाकुर, सुरजन सिंह लोधी, लखन यादव, भगवान सिंह लोधी, राजा भैया बुंदेला, देवेन्द्र अहिरवार, लालू बंजारा, बाबा बंजारा, श्रीमती रानी लोधी, लक्ष्मी विश्वकर्मा, भरत तिवारी, नरेन्द्र सिंह, निरंजन सिंह, फूल सिंह लोधी, रूपसिंह घोषी, अरविंद मालवीय, शिवराज सिंह राजपूत, रोशन सिंह लोधी, विश्वनाथ सिंह लोधी, आजाद यादव, पप्पू मुकद्दम, हरनाम सिंह राजपूत, चंद्रिकाप्रसाद पारासर, अभय सिंह लोधी, जोनी यादव, मुकेश जैन, देशराज यादव, बलराम यादव, बलराम ठाकुर, प्रवीण जैन गढ़ौला, हरिशंकर कुशवाहा, महेन्द्र पाल सिंह, मुन्नी राजा, जितेन्द्र सिंह सिसोदिया, हेमचंद बजाज, नीतिराज, रामभरत चाचोंदिया, राजकुमार राय, लक्ष्मीनारायण यादव, अशोक यादव, नत्थू यादव, मनोज जेन, विजय जैन, पुष्पेन्द्र परिहार, नीरज राजपूत, हरिनारायण कुशवाहा, गुलाब आदिवासी, इरफान खान, नीलेश अहिरवार, योगेश जैन, सौवीर जैन, अजित राय, मदन दुबे, जमना प्रसाद अहिरवार, मोतीलाल अहिरवार, मूरत सिंह राजपूत, सौभाग्य सिंह, अजीत सिंह अजवानी, सुबोध सतभैया, बलवीर सिंह राजपूत, आशीष पटैरिया, सोनू बाल्मीक, रीमती रानी लोधी, बुन्देल सिंह ठाकुर, श्रीमती राजकुमारी लोधी, आकांक्षा बुंदेला, वीर सिंह पवार, वीरेन्द्र चौहान, बृजेन्द्र राजपूत, पुष्पेन्द्र राजपूत, वीरेन्द्र सिंह बुन्देला पलेथनी सहित हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे। 



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive