बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जनसमर्थन रैली : बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन ने किया शक्ति प्रदर्शन : जगह जगह स्वागत

जनसमर्थन रैली : बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन ने किया शक्ति प्रदर्शन : जगह जगह स्वागत

तीनबत्ती न्यूज : 15 नवंबर,2023
सागर : चुनाव प्रचार समाप्त होने के अंतिम दिन बुधवार को सागर विधानसभा क्षेत्र में जन समर्थन निकाली निकाली गई। यह रैली भगवानगंज स्थित अंबेडकर प्रतिमा से शुरू होकर राधा तिराहा, कटरा, तीनबत्ती कोतवाली, बड़ा बाजार होते हुए मोतीनगर चौराहा पर संपन्न हुई। रैली में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। रास्ते में जगह-जगह शहरवासियों ने भाजपा प्रत्याशी विधायक शैलेंद्र जैन एवं अन्य लोगों का स्वागत किया। महिलाओं, बुजुर्गों और युवाओं ने घरों से पुष्प वर्षा की।  
____________________

देखे : जनसमर्थन रैली : बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन ने किया शक्ति प्रदर्शन


________________________

जन समर्थन रैली में शामिल अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण की झांकी, झील में बने एलिवेटेड कॉरिडोर की झांकी सहित बस स्टैंड, खेल परिसर, स्टेडियम की झांकी आकर्षण का केंद्र बनी। लाड़ली बहना की झांकी भी सजाई गई थी। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा जन समर्थन रैली में जो सहयोग और उपस्थिति शहरवासियों की रही है, वह अद्भुत है। ऐतिहासिक है। आप सबकी इतनी बड़ी संख्या में उपस्थिति इस बात की गारंटी है कि सागर में लगातार चौथी बार कमल खिलने जा रहा है। इसमें आप सब अपनी वोट रूपी आहुति  17 नवंबर को भाजपा के चुनाव चिन्ह के सामने का बटन दबाकर जरूर दें। 

उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने हर वर्ग के कल्याण के लिए योजनाएं बनाई हैं और विकास का काम किया है। सागर नगर अब महानगर बनने की यात्रा शुरू कर चुका है। यहां पर स्मार्ट सड़कें, एलिवेटेड कॉरिडोर, अत्याधुनिक खेल मैदान, ऑडिटोरियम से लेकर शहर की ऐतिहासिक धरोहरों को संवारने, लोगों की सुविधाओं को देखते हुए जगह-जगह ओपन जिम एवं पार्क का निर्माण, लोगों को मांगलिक एवं अन्य कार्यक्रम करने की सहज व्यवस्था उपलब्ध कराने के हिसाब से जगह-जगह मंगल भवन एवं सामुदायिक भवनों का निर्माण कराया गया है। इसके साथ ही अनेकों विकास कार्य शहर में हुए हैं और आगे भी होना है। भाजपा सिर्फ विकास और जनकल्याण पर ही भरोसा रखती है और उन्हें पूरा करने की दिशा में ही लगातार काम करती है। लाड़ली बहना योजना के माध्यम से सागर नगर की 37 हजार बहनों को आर्थिक रूप से सशक्त करने का काम बीजेपी की सरकार ने किया है। जबकि कांग्रेस सिर्फ झूठे आश्वासन देना, झूठे वचन पत्र जारी करना और जनकल्याण की योजनाओं को बंद करने का काम ही करना जानती है। कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है। वह सिर्फ झूठे वादे दिखाकर जनता को भ्रम में रखकर वोट हासिल करना चाहती है। परंतु सागर शहर की जनता बहुत ही समझदार और शहर के विकास के साथ है। 

रैली में मुख्य रूप से रामबाग मंदिर के महंत श्री घनश्याम दास जी महाराज, पंडित श्री बिपिन बिहारी जी महराज,श्री अतुल प्रेम जी महाराज,महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी,निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार,श्रीमती अनु श्री जैन, यूपी सरकार के पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल श्री महेश बिलहरा संतोष जैन घड़ी,संतोष जैन पटना, प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेश केसरवानी प्रत्याशी श्री शैलेंद्र जैन के साथ शहर वासियों का अभिवादन कर रहे थे । विशाल जन समर्थन रैली में आलोक अग्रवाल , राजकमल केसरवानी, धन्नालाल ताम्रकार, कैलाश गुप्ता,अनिल विश्वकर्मा,श्रीकांत सेन,भगवानदास रैकवार अनेक लोग शामिल हुए। 


 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive