बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जनपद पंचायत के सब इंजीनियर को 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा EOW सागर ने

जनपद पंचायत के सब इंजीनियर को 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा EOW सागर ने

तीनबत्ती न्यूज : 04 मार्च ,2024
सागर: ईओडब्ल्यू सागर और जबलपुर की टीम ने दमोह जिले के बटियागढ़ जनपद पंचायत के एक सब इंजीनियर को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो पकड़ा है। सब इंजीनियर ने नाली निर्माण की मूल्यांकन रिपोर्ट जारी करने एवज में पंचायत सचिव से रिश्वत मांगी थी। 
_______
देखे : ईओडब्ल्यू ने पकड़ा सब इंजीनियर को 25 हजार की रिश्वत लेते

___________
जनपद कार्यालय में पकड़ा गया सब इंजीनियर
ईओडब्ल्यू कार्यालय में बटियागढ़ जनपद पंचायत के उपयंत्री सीताराम कोरी की शिकायत कैथोरा ग्राम पंचायत  के सचिव जित्तू ठाकुर ने  नाली निर्माण कार्य के मूल्याकन रिपोर्ट जारी करने के एवज  रिश्वत मांगने ने की थी। शिकायत के परीक्षण के उपरांत आज ईओडब्ल्यू सागर और  जबलपुर की संयुक्त टीम ने 
बटियागढ़ जनपद पंचायत कार्यालय में आज सोमवार को उपयंत्री सीताराम कोरी को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया। उपयंत्री ने 90 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। पहली किश्त 25 हजार की लेते पकड़ा गया। 
___________
___________

ईओडब्ल्यू  सागर  (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ )की निरीक्षक उमा नवल आर्य ने बताया कि बटियागढ़ जनपद पंचायत में पदस्थ उपयंत्री सीताराम कोरी ने कैथोरा ग्राम पंचायत में नाली निर्माण कार्य के मूल्यांकन के लिए 90 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। वहीं 25 हजार की पहली किस्त लेते हुए सीताराम कोरी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। फिलहाल EOW की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।


ये रहे टीम में
ईओडब्ल्यू की कार्यवाई में इंस्पेक्टर उमा नवल आर्य , इंस्पेक्टर सर्वजीत सिंह धामी, जबलपुर , इंस्पेक्टर संजय बेदिया, प्रेरणा पांडे, सब इंस्पेक्टर सोनल पांडे, रोशनी सोनी, एएसआई अतुल पंथी, हवलदार बृजेंद्र, अफसर अली आरक्षक राम संजीवन यादव, आशीष मिश्रा और नदीम खान आदि शामिल है।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive