बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : मारपीट से आहत युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

SAGAR : मारपीट से आहत युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

तीनबत्ती न्यूज : 04 मार्च,2024
सागर : सागर जिले के सानौधा थाना क्षेत्र के ग्राम भौहारी में हुए सुसाइड के मामले में मर्ग जांच करते हुए पुलिस ने गांव के ही युवक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी ने गांव की बिजली बंद होने की बात पर मृतक के साथ गालीगलौज कर मारपीट की थी। मारपीट और गालीगलौज से आहत होकर मृतक ने फंदा लगाकर सुसाइड किया था।


पुलिस के अनुसार 3 मार्च को ग्राम भौहारी में सोमनाथ सेन ने घर के बाड़े में पेड़ से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया। मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया। मर्ग जांच करते हुए पुलिस ने मृतक के परिवार वालों के बयान लिए। बयानों में परिवार के लोगों ने बताया कि 2 मार्च की शाम करीब 6.30 बजे मृतक सोमनाथ सेन के लड़के शाहली का जन्मदिन कार्यक्रम था। जिसमें रिश्तेदार शामिल होने आए थे। शाम को मृतक के घर की लाइट नहीं होने के कारण वह बाड़े में लगी डीपी से सुधारने के लिए गया। उसके साथ उसकी बहन जानकी सेन और पत्नी विनीता बाड़े में थी। इसी दौरान मृतक ने बांस से बिजली के तार को हिलाया तो गांव की बिजली बंद हो गई।


आरोपी ने बिजली बंद होने पर मृतक से की थी मारपीट

इसी दौरान गांव में रहने वाला सुशील लोधी आया और कहने लगा कि गांव की बिजली क्यों बंद कर दी। गालीगलौज करने लगा। सोमनाथ ने गाली देने से मना किया तो सुशील ने थप्पड़ मारकर मारपीट की। मौके पर मौजूद मृतक की बहन और पत्नी ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया। इसी दौरान मृतक ने कहा कि मेरे बाप के अलावा किसी ने मुझसे मारपीट नहीं की है। मैं फांसी लगा लूंगा। यह कहकर सोमनाथ चला गया। घर पर नहीं मिलने पर परिवार वालों और रिश्तेदारों ने तलाश किया। 


लेकिन वह नहीं मिला। 3 मार्च की सुबह घर के बाड़े में लगे पेड़ पर फंदे से झूलता हुआ सोमनाथ का शव मिला। जांच में सामने आया कि मृतक सोमनाथ ने मारपीट और गाली गलौज से आहत होकर सुसाइड किया है। पुलिस ने सुशील लोधी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
__________
यह भी देखे :  दमोह में ईओडब्ल्यू ने पकड़ा सब इंजीनियर को 25 हजार की रिश्वत लेते

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive