बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

हर होंठ पर एक ही बात फिर एक बार मोदी सरकार: मुकेश सिंह चतुर्वेदी▪️सागर लोकसभा प्रबंधन समिति की बैठक

हर होंठ पर एक ही बात फिर एक बार मोदी सरकार: मुकेश सिंह चतुर्वेदी

▪️सागर लोकसभा प्रबंधन समिति की बैठक

तीनबत्ती न्यूज : 09 मार्च,2024
सागर : लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करने व चुनाव के दौरान उत्कृष्ट चुनावी प्रबंधन और संचालन के संदर्भ में सागर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रबंधन समिति की बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष व सागर संभाग प्रभारी   चौ.मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने समिति वार सदस्यों से चर्चा कर महत्वपूर्ण मार्ग दर्शन दिया। 
______________
सुने :  आकाशवाणी समाचार भोपाल की प्रस्तुति भारत विकास डायरी :सागर लोकसभा क्षेत्र की

▪️प्रस्तुति: विनोद आर्य




_________________
बैठक में केबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत,पूर्व गृह मंत्री ग्वालियर चंबल क्लस्टर प्रभारी भूपेंद्र सिंह,लोकसभा प्रभारी जयप्रकाश चतुर्वेदी,प्रदेश मंत्री व लोकसभा संयोजक प्रभु दयाल पटेल लोकसभा प्रत्याशी लता वानखेड़े, जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया विधायक शैलेंद्र कुमार जैन इंजी.प्रदीप लारिया लोकसभा सह संयोजक श्याम तिवारी जिला महामंत्री अमित कछवाहा नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार मंचासीन रहें।

बैठक को संबोधित करते हुए चौ.मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने कहा कि मान.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश की दिशा और दशा में अमूल चूक परिवर्तन आए हैं मान.मोदी जी के विजन और विकास ने जन जन के जीवन को बदल कर रख दिया है इसलिए हर "होंठ पर एक ही बात फिर एक मोदी सरकार" जन जन के इस उत्साह और विश्वास के साथ हम सभी कार्यकर्ताओं को भी परिश्रम की पराकाष्ठा करते हुए सुनिश्चित जीत को प्रचंड ऐतिहासिक जीत में परिवर्तित करने के लिए जुटना होगा।

 जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा की भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता चुनावी रण के लिए पूरी तरह तैयार हैं अबकी बार 400 पार के संकल्प की सिद्धि में सागर लोकसभा क्षेत्र का प्रत्येक कार्यकर्ता ऐतिहासिक जीत के साथ अपने योगदान को समर्पित करने हेतु आतुर हैं शीर्ष नेतृत्व की मंशानुरूप विभिन्न कार्यक्रमों के निमित्त जन जन तक पहुंच रहे है वहां  आम जनों का उत्साह देखकर हम आश्वस्त है की सागर में फिर एक बार कमल खिलने को तैयार हैं। 
सागर लोकसभा प्रभारी जय प्रकाश चतुर्वेदी ने बैठक में आगमी लोकसभा चुनाव के निमित्त कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए सारगर्भित चर्चा की सभी कार्यक्रम को बूथ स्तर प्रभावी रूप से आयोजित करने हेतु आग्रह किया।
 पूर्व गृह मंत्री ग्वालियर चंबल क्लस्टर प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका है। सागर लोकसभा क्षेत्र में पहली बार महिला प्रत्याशी के रूप में डा.श्रीमती लता वानखेड़े जी को प्रत्याशी बनाया है। वे लंबे समय से पार्टी में सक्रिय हैं जिसके कारण लगभग समूचे लोकसभा क्षेत्र में श्रीमति लता वानखेड़े जी का संपर्क है। परिस्थितियां हमारे अनुकूल हैं सागर सहित प्रदेश की सभी 29 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतने जा रहीं हैं।श्री सिंह ने कहा कि अब पार्टी की मंशानुरूप हमें लोकसभा चुनाव की इस जीत को ऐतिहासिक विजय के रूप में परिवर्तित करने के लिए कार्य करना है। इसके लिए हमें पार्टी द्वारा विभिन्न कार्यक्रम तय किए गए हैं। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का आग्रह कार्यकर्ताओं से किया गया है।
पूर्व गृहमंत्री श्री सिंह ने बताया कि यह 370 केवल आंकड़ा नहीं, इससे प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता का भावनात्मक संबंध है क्योंकि हमारे पितृ पुरुष श्रद्धेय श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी का बलिदान अनुच्छेद 370 को लेकर हुआ था। इस चुनाव में प्रत्येक मतदान केंद्र पर 370 वोट बढ़ाकर भारतीय जनता पार्टी 370 व उससे अधिक सीटें जीतकर स्व डॉ श्यामा प्रसाद जी के सपने को पूरा करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। 

केबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में प्रत्याशी निमित्त मात्र होता हैं असल रूप में चुनाव पूरी पार्टी सामूहिकता के साथ लड़ती है यही भारतीय जनता पार्टी की असली ताकत हैं विरोधी दलों के नेता भ्रामक प्रचार के माध्यम से माहौल खराब करने का कुप्रयास कर रहे हैं लेकिन हमारे शीर्ष नेतृत्व द्वारा तय श्रीमती लता वानखेड़े ही हमारी प्रत्याशी है और रहेंगी लोकसभा की दृष्टि से कार्य क्षेत्र बड़ा हैं इसलिए आवश्यक हैं की सभी कार्यकर्ता अभिलंब स्वयं को प्रत्याशी मानकर चुनावी मैदान में उतर जाएं और एक कार्य योजना के साथ चुनावी प्रचार में जुट जाएं चुनाव में मान.प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व हमारी जीत सुनिश्चित हैं। भाजपा के विकास और विजन को देखते हुए विपक्षी पार्टियों में प्रत्याशियों का टोटा हो गया है सभी पार्टियां बड़े बड़े नेताओं को चुनावी मैदान में उतार रही लेकिन सभी भाजपा के पक्ष में अनुकूल परिथितियों को देखते हुए चुनाव लडने से बचते नजर आ रहे हैं।

लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती लता वानखेड़े ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रत्याशी घोषित होने के उपरांत पार्टी के कार्यकर्ता,पदाधिकारी व वरिष्ठ जनों के द्वारा प्राप्त हो रहे  स्नेह और आशीर्वाद से में पूर्ण रूप से आश्वस्त हूं की सागर में भाजपा प्रचंड जीत की ओर अग्रसर है।  मान.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के  नेतृत्व में हम सभी कार्यकर्ता एक साथ सागर लोकसभा में प्रचंड जीत हासिल कर भारत के परम वैभव की इस यात्रा में सागर की भूमिका सुनिश्चित करेंगे। 
बैठक में चुनाव प्रबंधन समिति के सभी सदस्य गण शामिल रहें।उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने दी।


___________

____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive