बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

खजुराहो लोकसभा से डॉ मनोज यादव बने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी : बीडी शर्मा से होगा मुकाबला▪️सपा के लिए छोड़ी थी खजुराहो सीट

खजुराहो लोकसभा से डॉ मनोज यादव बने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी : बीडी शर्मा से होगा मुकाबला
▪️सपा के लिए छोड़ी थी खजुराहो सीट


Khajuraho Loksabha 
Samajwadi Party 
तीनबत्ती न्यूज : 30 मार्च,2024
मध्यप्रदेश की खजुराहो लोकसभा सीट से डॉ मनोज यादव को इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी घोषित किया गया है।  उनका मुकाबला अब भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व वर्तमान सांसद बीडी शर्मा से होगा। आपको बता दें कि इंडिया गठबंधन के समझौते के तहत एमपी की खजुराहो लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के खाते में छोड़ी गई थी। खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी ने डॉक्टर मनोज यादव पर भरोसा जताया है और आज उनका टिकट घोषित कर दिया गया। इस तरह अब खजुराहो से इंडिया गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी के रूप में डॉक्टर मनोज यादव का मुकाबला भाजपा के घोषित प्रत्याशी ऐ प्रदेशअध्यक्ष बीडी शर्मा से होगा। 50 वर्षीय डा मनोज यादव विदिशा लोकसभा सीट से सन 2014 में सपा के टिकिट से चुनाव लड़ चुके है।



बिजावर विधानसभा से बने थे उम्मीदवार
बता दें कि मनोज यादव को सपा ने 2023 के विधानसभा चुनाव में छतरपुर जिले की बिजावर सीट से उम्मीदवार बनाया था। लेकिन भाजपा की पूर्व विधायक रेखा यादव ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात कर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। जिसके बाद सपा ने मनोज यादव का टिकट काटकर रेखा को उम्मीदवार घोषित कर दिया था। बाद में भाजपा नेताओं के समझाने पर रेखा ने नामांकन वापस ले लिया था।इस सीट पर समाजवादी प्रत्याशी के बिना ही चुनाव हुआ था।  मनोज यादव का विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के एवज में लोकसभा का उम्मीदवार बनाया गया है।
डॉ मनोज यादव ने मीडिया से कहा कि  वह जल्दी ही पूरे क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों को समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के बारे में जानकारी देकर अपने पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे।  जल्द ही वह खजुराहो पहुंचकर अपनी रणनीति का खुलासा करेंगे।

___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive