बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भोपाल से कुंडलपुर जा रही कार पलटी : जैन दंपती की मौत, परिवार के पांच लोग घायल

भोपाल से कुंडलपुर जा रही कार पलटी : जैन दंपती की मौत, परिवार के पांच लोग घायल

Damoh News 
तीनबत्ती न्यूज : 30 मार्च,2024
दमोह : मध्यप्रदेश के दमोह जिले में भोपाल से जैन तीर्थ क्षेत्र कुंडलपुर कार से जा रहे जैन परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। इसमें पति पत्नी की मौत हो गई। जबकि परिवार के पांच सदस्य घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि बाइक को बचाने के चक्कर में कार पलटी।


प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल से प्रसिद्ध जैन तीर्थ स्थल कुंडलपुर जा रहे एक जैन परिवार के दमोह देहात थाना के ग्रान सरखडी के समीप हादसा घटित हो गया। इस घटना में ओमनी कार पलट गई।
जानकारी अनुसार भोपाल के कायस्थपुरा पीरगेट निवासी अक्षय जैन 45 एवं उनकी पत्नी सोनल जैन 42, उनकी बेटी अनन्या 16 एवं बेटा अर्नव उर्फ चिंकू 12 एवं ससुर लावन्यमल जैन 69 और अक्षय के ममेरेभाई शशांक घायल एक कार में सवार होकर भोपाल से दमोह के कुंडलपुर आ रहे थे। इस बीच उनकी कार सागर नाका रोड पर रामनाथ पिपरिया के पास बस से टकरा गई।

इस घटना में पति अक्षय जैन और पत्नी सोनल जैन की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई जबकि उनके दो पुत्र और पुत्री अनन्या व अक्षय तथा ससुर और देवर भी घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।


बाद में घटना की सूचना मिलने पर पुलिस 100 डायल और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। तथा सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों के नाम अक्षय जैन और सोनल जैन बताए गए हैं। जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्य घायल हुए है। जिन दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं जिनके सर से माता-पिता का साया उठ जाने की बात कही जा रही है। लेकिन यह मासूम बच्चे फिलहाल इससे अनजान नजर आ रहे हैं।
मारुति ओमनी गैस किट कार के चालक का कहना है कि गाड़ी करीब 60/70 की स्पीड से थी इसी दौरान अचानक सामने से बाइक सवार आ गए। जिनको बचाने के चक्कर में कार को मोड़ने की कोशिश की तो वह पलटने के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई।पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive