बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

"भाजपा के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें ": पुलिस ने पोस्टर लगाने वाले दो युवकों को पकड़ा

"भाजपा  के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें ": पुलिस ने पोस्टर लगाने वाले दो युवकों को पकड़ा


Sagar News
तीनबत्ती न्यूज : 20 अप्रैल,2024
सागर। सागर जिले के नरयावली क्षेत्र में  कई स्थानों पर चिपके विवादित पोस्टरों को चिपकाने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन पोस्टरों पर लिखा था कि " सूचना : भाजपा के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें, आदेशानुसार समस्त स्टाफ नरयावली थाना " इन पोस्टरों को लेकर बीजेपी नेता और पुलिस महकमा दोनो हलाकान थे। विवादित पोस्टर से पुलिस और बीजेपी दोनों की बदनामी हो रही थी। नरयावली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रदीप लारिया लगातार चार दफा से विधायक है। 
____________

रात में चिपकाए थे पोस्टर,  सुबह मचा हड़कंप



नरयावली कस्बे में अज्ञात लोगों ने सोमवार की रात को धार्मिक स्थलों , मकानों ,बस स्टाप और बाजार में जगह-जगह विवादित पोस्टर लगाए गए थे। इन पोस्टर में लिखा था कि भाजपा के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें, आदेशानुसार समस्त स्टाफ नरयावली थाना।
सुबह जैसे ही इन पोस्टरो को स्थानीय लोगों ने देखा तो हड़कंप मच गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इससे नाराजगी फैली। इसके वीडियो फोटो मीडिया और सोशल मीडिया पर जमकर चले। बीजेपी नेताओ ने पुलिस से इसकी शिकायत की। पूरे मामले में एसपी अभिषेक तिवारी ने मामले में संज्ञान लिया और जांच के निर्देश दिए। पुलिस टीम गठित कर पोस्टर चस्पा करने वालों की तलाश शुरू की गई। पुलिस टीम ने कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। मोबाइल नंबरों की ट्रेसिंग की गई।

दो आरोपियों को पकड़ा पुलिस ने ,वाहन चेकिंग से नाराज थे आरोपी 



जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने सत्यम सोनी निवासी बड़ा बाजार और लेहदारा नाका निवासी राजा ठाकुर को हिरासत में लिया। थाने लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चुनाव के चलते नरयावली थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने हमारी कार रोकी थी। इससे हम लोग शादी में जाने के लिए लेट हो गए थे।
 इसी बात की गुस्सा में बीना से लौटते समय हम लोगों ने नरयावली कस्बे में जगह-जगह पोस्टर चस्पा कर दिए थे। नरयावली थाना प्रभारी कपिल लाक्षाकार ने बताया कि उक्त दोनों गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।जिससे इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो सके।




____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive