बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar News: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर : शादी समारोह से लौट रहे तीन युवकों की मौत

Sagar News: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर : शादी समारोह से लौट रहे तीन युवकों की मौत

     चंद्र जैन        पवन घोसी        हरिओम 

Sagar Accident News
तीनबत्ती न्यूज : 19 अप्रैल, 2024
सागर : मध्यप्रदेश के सागर जिले के खुरई देहात थाना अंतर्गत ग्राम सिलोधा के पास एक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनो युवक एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव बाइक से वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
____________
यह रहा घटनाक्रम

जानकारी अनुसार हरिओम पिता सुरेंद्र तोमर 22 वर्ष, चंद्र कुमार पिता सुरेश कुमार जैन 21 वर्ष निवासी गड़ौला जागीर तथा पवन पिता चैन सिंह घोषी उम्र 25 वर्ष निवासी पाली बाइक क्रमांक एमपी 15 एनएफ 6021 से एक विवाह समारोह में शामिल होने गुरुवार की रात खुरई गए थे। वहां से तीनों युवक देर रात वापस अपने गांव गडौला जागीर वापस लौट रहे थे। रास्ते में ग्राम सिलौधा के पास अज्ञात वाहन ने इन्हें टक्कर मार दी। हादसे में चंद्र कुमार जैन और पवन घोषी की मौके ही मौत हो गई। तीसरा युवक हरिओम तोमर गंभीर रूप से घायल हो गया। 


उपचार के लिए रात्रि में उसे खुरई के सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। देहात थाना पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है। थाना प्रभारी धनेंद्र यादव ने बताया कि मामले की जांच जारी है। हादसा किस वाहन की टक्कर से हुआ है, हम इसका पता लगा रहे हैं।
____
_____

____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive