बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा राज में युवा, महिला और किसान परेशान, आदिवासियों पर सबसे ज्यादा अत्याचार मप्र में: जीतू पटवारी▪️कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला की नामांकन रैली

भाजपा राज में युवा, महिला और किसान परेशान, आदिवासियों 
पर सबसे ज्यादा अत्याचार मप्र में: जीतू पटवारी
▪️कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला की नामांकन रैली


Sagar Loksbha Seat
तीनबत्ती न्यूज : 19 अप्रैल,2024
सागर :  लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला की नामांकन रैली में जन सैलाब उमड़ पड़ा। नामांकन रैली के पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव राज्यसभा सांसद विवेक तंखा पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे समाजवादी पार्टी के नेता चंद्रपाल सिंह यादव , नितेंद्र राठौर , स्टार प्रचारक तथा यूपी से पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी समेत इंडिया गठबंधन के विभिन्न नेताओं ने  सभा को संबोधित किया।
_______

देखे :   कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा की नामांकन रैली : कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी हुए शामिल

_______

सभा के बाद कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला बड़ा काफिला लेकर निर्वाचन कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष आनंद अहिरवार तथा शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी विधायक निर्मला सप्रे समेत बड़ी संख्या में वरिष्ठ नेताओं, पार्टी पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।
कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला की नामांकन रैली में शामिल होने यहां पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि  कि भाजपा राज में युवा, महिला और किसान परेशान हैं, वहीं आदिवासियों पर यदि अत्याचार हो रहे हैं तो सबसे ज्यादा मप्र में हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों से किये वादों को पूरा क्यों नहीं कर रही है, क्यों उन्हें धान और गेहू का 2700 और 3100 रूपये समर्थन मूल्य नहीं दिया जा रहा है? लाड़ली बहनों के लिए 3000 रूपये महीने कब देगी सरकार। रसोई गैस का सिलेण्डर 450 रूपये का कब होगा? भाजपा सरकार जनता से किये इन सब वादों पर अमल करें। केंद्र में मोदी की झूठ की गांरटी अब ज्यादा चलने वाली नहीं है। जुमलों की सरकार की तानाशाही जनता अब समझ चुकी है। मोदी की गारंटी को पूरा क्यों नहीं किया जा रहा है? प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी मप्र की धरती पर आ रहे हैं, वे मेरे सवालों का जबाव प्रदेश की जनता को दें।


श्री पटवारी ने कांग्रेस की गारंटी बताते हुये कहा कि युवा न्याय के तहत हर शिक्षित युवा को 1 लाख रूपए की अप्रेंटिसशिप का अधिकार मिलेगा, 30 लाख सरकारी नौकरियां, सभी खाली पोस्ट कैलेंण्डर अनुसार भरे जायेंगे, पेपर लीक रोकने के लिए नये कानून और नीतियां बनेगी, वहीं मनरेगा जैसी योजनाओं और गिग वर्कर के लिए बेहतर कामकाजी नियम बनाकर उनकी संपूर्ण सुरक्षा का अधिकार दिया जायेगा साथ ही युवा रोशनी योजना के तहत युवाओं के लिए 5000 करोड़ रूपये का नया स्टार्टअप फंड सुनिश्चित किया जायेगा।  

____________

सत्ता पाने पिछड़ों का उपयोग: अरुण आदत
पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने सत्ता पाने के लिए पिछड़े वर्गों का उपयोग किया लेकिन सत्ता में आने के बाद सबसे ज्यादा अन्याय अत्याचार और उत्पीड़न भी इसी वर्ग के साथ हो रहा है। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा इस देश का जुमलेबाज सरदार युवाओं की नौकरी और रोजगार किसानों की फसलों के दाम, बीज, खाद और बीमा की राशि तक खा गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी वर्गों को न्याय की गारंटी देती हैं और सत्ता में आने के बाद उसे पूरा भी करती है।
राज्यसभा सांसद विवेक तनखा ने कहा कि महान दानवीर डॉ हरिसिंह गौर की नगरी अराजकता और भ्रष्टाचार की गिरफ्त में है। यहां की जनता रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास के लिए तरस रही है। लेकिन पिछले 28 सालों में यहां के भाजपा सांसदों मंत्री और विधायकों ने भ्रष्टाचार से अपनी तिजोरिया भरने के अलावा यहां की जनता के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने गुड्डू राजा को जिताकर लोकसभा में भेजने का आवाहन करते हुए कहा कि उनकी आवाज को बुलंद करने के लिए एक बहादुर योद्धा कांग्रेस ने आपके लिए दिया है।


पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सागर संसदीय क्षेत्र से भाजपा की जितने भी सांसद निर्वाचित होकर गए हैं उन्होंने यहां के लिए कुछ नहीं किया और पूरे समय सदन में मौन रहने रहते आए हैं। भाजपा की सरकार में छोटे और मध्यम व्यापारियों का सरकारी एजेंसियों के माध्यम से डर और आतंक फैलाकर शोषण हो रहा है। उन्होंने डर के खिलाफ मोहब्बत का संदेश लेकर निकले कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा को जिताने की अपील करते हुए कहा कि वे ऐसे प्रत्याशी हैं जो शासन का धन नहीं मिलने पर भी निजी साधनों से यहां का विकास करने की क्षमता रखते हैं। 



सागर आगमन पर भव्य अगवानी के साथ हुआ गर्मजोशी से स्वागत 

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला की नामांकन रैली व नुक्कड़ सभा के लिए यहां पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री अरुण यादव, उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे स्टार प्रचारक तथा यूपी से पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी के बालाजी मंदिर स्थित हेलीपैड पहुंचने पर जिला कांग्रेस ग्रामीण एवं शहर के अध्यक्ष द्वय डॉ आनंद अहिरवार तथा राजकुमार पचौरी राज्यसभा सांसद श्री विवेक तंखा विधायक नितेंद्र सिंह राठौर सह प्रभारी अजय दातरे,शहर प्रभारी राजभान सिंह,पूर्व विधायक सुनील जैन तथा सुरेंद्र चौधरी, निगम के पूर्व अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ कटारे प्रदेश कांग्रेस महासचिव वीरसिंह यादव एआईसीसी सदस्य भूपेंद्र सिंह मुहासा बुंदेलखंड वार रूम संयोजक अमित रामजी दुबे , प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी, अभिषेक गौर, अवधेश तोमर, लक्ष्मी नारायण सोनकिया, रवि सोनी,चक्रेश सिंघई  विकास शर्मा पप्पू गुप्ता सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे, राम कुमार पचौरी, महेश जाटव निहित सबलोक सुरेंद्र चौबे आदिल राईन शुभम उपाध्याय किरण सोनी, रेखा सोनी, गोवर्धन रैकवार प्रदीप पाण्डेय, आदर्श दुबे, महेश अहिरवार आदि ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। जिसके बाद सभी नेता चार पहिया वाहनों के काफिले के साथ सभा स्थल रवाना हुए। 

____
_____

____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive