बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Vidisha: चेकिंग के दौरान सराफा व्यापारियों से 39 किलो चांदी, 31 तोला सोना और एक लाख रुपए मिले

Vidisha: चेकिंग के दौरान सराफा व्यापारियों से 39 किलो चांदी, 31 तोला सोना और एक लाख रुपए मिले

Vidisha News
तीनबत्ती न्यूज : 20 अप्रैल,2024
विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में लोकसभा चुनाव को देखते हुए निर्वाचन आयोग के निर्देश पर बनाए चेकिंग पॉइंट पर एसएसटी और एफएसटी की टीम वाहनों को चेक कर रही है। शुक्रवार की देर रात को विदिशा - भोपाल रोड़ पर भंडारी पैलेस के आगे बने चेकिंग पॉइंट पर एसएसटी की टीम ने विदिशा के तीन व्यापारियों के पास बड़ी मात्रा में सोने - चांदी सहित नगद रुपए बरामद किए हैं।टीम ने।  प्रिया ज्वेलर्स, चाहत ज्वेलर्स और कन्हैयालाल ज्वेलर्स के संचालक के पास 39 किलो चांदी 31 तोला सोने के जेवर और एक लाख रुपए नगद मिले हैं।
 यह व्यापारी सलामतपुर के हाट बाजार से लौटकर विदिशा आ रहे थे।

____________
हाट बाजार से लौटते समय रोकी गाड़ी
सलामतपुर की हाट से लौट कर विदिशा आ रहे थे। इसी दौरान एस एस टी प्वाइंट्स पर उनकी गाड़ी को रोका गया। इस दौरान मौके पर विदिशा के काफी व्यापारी मौके पर पहुंचे और इस कार्रवाई पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को परेशान किया जा रहा है।व्यापारी हाट बाजार करने जाते हैं तो उनको रोका जाता है। प्रशासन को जो कार्रवाईकरना चाहिए नहीं करता। मौके पर मौजूदअधिकारियों और व्यापारियों की कई बारबहस हुई । इस दौरान व्यापारियों ने विदिशा बंद की भी चेतावनी दी थी।
जिसके बाद मौके पर एसडीएम पहुंचे उन्होंने व्यापारियों को समझाया। जिसके बाद देर रात को गाड़ी में मिले सोने चांदी और नगद राशि को सिविल लाइन थाने ले जाया गया । व्यापारियों का कहना था कि वह लोग हाट बाजार करके वापस आ रहे थे। उनके पास जो भी जेवर है सब के बिल है।  सारा सामान लीगल बताते हुए। इस कार्रवाई को गलत बताया। एसडीएम क्षितिज शर्मा ने बताया कि विदिशा के तीन चार व्यापारी सलामतपुर की हाट बाजार करके बापिस विदिशा आ रहे थे।एसएसटी चेकिंग पॉइंट पर उनकी गाड़ी चेक की तो उनकी गाड़ी में सोना चांदी और कुछ केस मिला है। इसके बाद उन्होंने अपने अधिकारियों को सूचना दी है।  इसकी जांच इनकम टैक्स के अधिकारी करते है। अभी जांच की जा रही है।



____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive