बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: कांग्रेस ने किया गांधी चौपाल आयोजन



SAGAR: कांग्रेस ने किया गांधी चौपाल   आयोजन



सागर। 09.12.22 ।पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ जी के निर्देशानुसार और प्रदेश के गांधी चौपाल के प्रभारी भूपेंद्र गुप्ता जी के आह्वान पर आज माता मढिया के पास काकागंज वार्ड में गांधी चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें बापू के छायाचित्र को पुष्पमाला पहनाकर बापू गांधी के भजनों को गाया गया।


चौपाल को संबोधित करते हुये पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि गांधी जी विश्व के उन महान व्यक्तियों में से सबसे विरले व्यक्ति हैं जिनका अपना सम्पूर्ण जीवन दीन-दुखियों,  दलितों और गरीबों के उत्थान के साथ-साथ सबके हित और मंगल के लिए समर्पित रहा है।
गांधी चौपाल के प्रभारी अमित दुबे रामजी ने कहा कि गांधी मात्र एक सरनेम नहीं वो विचारधारा है,जो राष्ट्र के चहुंमुखी विकास का मार्ग प्रशस्त करती है। मुंह में राम दिमाग में नाथूराम का उल्लेख कर अमित दुबे ने भाजपा की सांप्रदायिकता और नफरत की राजनीति को उजागर किया।
वरिष्ठ कांग्रेसी रामकुमार पचौरी ने नोटबंदी के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार को घेरा। चौपाल को सुरेंद्र सुहाने, चक्रेश सिंघई,महेश जाटव,जितेन्द्र चौधरी, रमाकांत यादव,मदन सोनी आदि ने भी संबोधित किया।कार्यक्रम के अंत में शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी जी का जन्मदिन स्थानीय बच्चों के बीच केक काटकर और चाकलेट बांटकर मनाया।


चौपाल का संचालन द्वारका चौधरी और आभार मनोज सोनी ने माना।
चौपाल में प्रमुख रूप से पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे,विजय साहू,अखलेश मोनी केसरवानी,जितेन्द्र रोहण,प्रदीप गुप्ता,गोवर्धन रैकवार,नीरज मुखारया,अभिषेक गौर,महजबीन अली,राहुल चौबे,सागर साहू,रामनाथ यादव,रवि सोनी,दीनदयाल तिवारी ,रजिया खान,शरद पुरोहित,कल्लू पटैल, नितिन पचौरी, प्रीतम यादव,आनंद हैला,राजाराम सरवैया,बृजेन्द्र नगरिया, महेंद्र दुबे,महेश अहिरवार,सुनील पावा, वसीम खान,बबलू व्यास,सौरभ खटीक, सुनील सिन्हा,अभिषेक तिवारी, अर्चना कन्नौजिया,किरणलता सोनी,कुंजी लड़िया,मिथुन घारू,अंकुर यादव,निक्की यादव,शैलेश अकेला,फूलाबाई,द्रोपदी,
संतोषरानी,चंपाबाई, नहीं हो प्यारी बाई,सुनीता,सविता आदि उपस्थित रहे।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive