बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

शहर के विकास में कोई कमी नही आने दूँगा:- आयुक्त चंद्रशेखर शुक्ला

शहर के विकास में कोई कमी नही आने दूँगा:- आयुक्त  चंद्रशेखर शुक्ला


सागर। नगर निगम आयुक्त  चंद्रशेखर शुक्ला, नगर निगम अध्यक्ष  वृंदावन अहिरवार एवं नगर निगम सभापति  शैलेश केशरवानी के द्वारा विट्ठल नगर वार्ड का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वार्ड में स्वच्छता अभियान चलाया गया।
इस दौरान आर एस एस कॉलोनी के वार्डवासियों द्वारा नगर निगम आयुक्त श्री चंद्रशेखर शुक्ला, निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार एवं शैलेश केशरवानी से सीसी रोड एवं पार्क के सौंदर्यीकरण की मांग की गई।


जिस पर नगर निगम आयुक्त एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा पार्क के सौंदर्यकरण एवं सीसी रोड के निर्माण किए जाने की स्वीकृति एवं निर्देश दिए एवं पथरिया क्षेत्र में पानी की समस्या को देखते हुए तत्काल रुप से निराकरण करने के लिए निर्देश दिए।साथ ही आयुक्त श्री शुक्ला एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा विट्ठल नगर वार्ड में स्थित संत रविदास धाम पहुंचकर धाम का निरीक्षण किया और चल रहे निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए निर्देश दिए। इस अवसर पर आयुक्त श्री चंद्रशेखर शुक्ला ने कहा कि सागर शहर के विकास कार्यों के लिए कोई कमी नहीं आने दी जावेगी साथ ही उन्होंने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 की शुरुआत हो चुकी है और हम सभी को शहर को स्वच्छता में नंबर 1 बनाने का प्रयास करना है।
इस अवसर पर नगर निगम अध्यक्ष श्री वृंदावन अहिरवार ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में विकास की गंगा बह रही है शहर के चारों ओर विकास कार्य चल रहे हैं। और स्वछता सर्वेक्षण 2023 में शहर के प्रत्येक नागरिक की हिस्सेदारी जरूरी है हम सभी को मिलकर नागरिकों को स्वच्छता के प्रति जागृत करना है। जिससे हम स्वच्छता सर्वेक्षण में बेहतर प्रदर्शन कर सकें।
इस अवसर पर नगर निगम सभापति श्री शैलेश केशरवानी ने कहा कि नगर निगम द्वारा स्वच्छता सर्वेक्षण की रूपरेखा तय की जा रही है। स्वच्छता का सभापति होने के नाते में  प्रतिदिन वार्डो निरीक्षण करूंगा। और सफाई के लिए लोगों को प्रेरित करने का कार्य करूंगा। 

ये रहे मोजूद

इस अवसर पर विट्ठल नगर वार्ड पार्षद श्री देवेंद्र अहिरवार,पवन ठाकुर,दिपक सोनी, अमित कछवाहा,नीलेश पटेल,देवी यादव,लीलाधर जाटव जी,अभिषेक पाठक जी,विनोद टंडन जी,पुरुषोत्तम जाटव जी, मुकुंदी यादव जी,नितेश नायक जी,गुड्डू रैकवार,हरीश कोरी,भागीरथ प्रजापति,गिरीश श्रीवास्तव, उमाशंकर जाटव,चंचल, वीरेंद्र सेन जी सहित बड़ी संख्या में वार्डवासी उपस्थित रहे।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive