बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: अनत्तपुरा में विकास यात्रा में कलेक्टर ने लगाई चौपाल

Sagar: अनत्तपुरा में विकास यात्रा में  कलेक्टर ने लगाई चौपाल 


सागर 13 फरवरी 2023. कलेक्टर श्री दीपक आर्य देवरी विकासखंड के गांधी ग्राम कहे जाने वाले अनंतपुरा ग्राम में विकास यात्रा के दौरान चौपाल लगाकर ग्राम वासियों की समस्याएं  सुनी एवं मौके पर ही उनका निराकरण कराया। उन्होंने ग्राम वासियों से कहा कि, समस्याएं आप बताएं उनका निराकरण हम कराएंगे। विकास कार्यों को संरक्षित एवं सुरक्षित रखने का कार्य हम सभी का है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक श्री बृज बिहारी पटेरिया, पूर्व विधायक श्री भानु राणा, जिला पंचायत के उपाध्यक्ष श्री देवेंद्र सिंह , श्री अनिल डिमोले, अनुविभागीय अधिकारी श्री सीएल वर्मा, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत देवरी सुश्री मनीषा चतुर्वेदी, तहसीलदार श्री संजय दुबे सहित गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी मौजूद थे ।
विकास यात्रा में देवरी विकासखंड के गांधीग्राम कहे जाने वाले ग्राम अनंतपुरा में कलेक्टर श्री दीपक आर्य पहुंचे, जहां उन्होंने चौपाल लगाकर ग्राम वासियों से चर्चा की और उनकी समस्याओं का मौके पर ही निराकरण कराया।
कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने कहा कि , आप सभी ग्रामवासी शासन के द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को संरक्षित एवं सुरक्षित रखें। उन्होंने कहा कि पेयजल उपलब्ध कराना हमारा कार्य है आप सभी निश्चिंत रहें ।
उन्होंने मौके पर ही अनुविभागीय अधिकारी श्री वर्मा को निर्देश दिए कि जब तक स्थाई पेयजल का निदान नहीं होता तब तक के लिए ग्राम के निजी ट्यूबवेल को अधिकृत करें एवं पेयजल की सप्लाई करें। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही नल जल योजना के माध्यम से ग्राम में कार्य कराए जाएंगे। सभी ग्रामवासी नल जल योजना का कार्य गुणवत्ता एवं समय पर हो इसकी लगातार मानिटरिंग करें।
कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने शासन की योजनाओं के संबंध में भी विस्तार से जानकारी दी और कहा कि यदि कोई समस्या है तो मुझे बताएं ।


इस अवसर पर पूर्व विधायक श्री भानु राणा ने ग्राम की समस्याओं के संबंध में जानकारी दी। श्री राणा ने कहा कि आप सभी ग्रामवासी प्रशासन का सहयोग करें, जिससे ग्राम में विकास कार्य समय सीमा में पूर्ण हो सके ।


पूर्व विधायक श्री बृज बिहारी पटेरिया ने कहा कि यह गांधीग्राम है जहां समस्याएं होती हैं तो चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि यह गांव समस्या विहीन होना चाहिए। पूर्व विधायक श्री पटेरिया ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार विकास की गंगा बहा रही है, आप इसका लाभ अवश्य लें। इस अवसर पर 1 करोड़ 48 हजार रुपए की लागत से प्रारंभ होने वाली नल जल योजना एवं  9 लाक 27 हजार रुपए की लागत से बनने वाली सीमेंट रोड का भूमि पूजन किया गया।
          

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive