बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: पाकिस्तान से विस्थापित हुये सिंधी परिवारों को मिलेगा मालिकाना हक, लगाए जाएंगे शिविर

Sagar: पाकिस्तान से विस्थापित हुये सिंधी परिवारों को मिलेगा मालिकाना हक, लगाए जाएंगे शिविर


                                                   

सागर 28 फरवरी 2023
     पाकिस्तान से विस्थापित किए गए सिंधी समाज की परिजनों को उनके मकान का मालिकाना हक प्रदान करने के लिए सिविल लाइन सिंधी कॉलोनी एवं संतकवीर वार्ड सुभाष नगर में शिविर आयोजित किए जाएंगे।
       उक्त निर्देश कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने जनसुनवाई में आए सिंधी समाज के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात के पश्चात संबंधित अधिकारियों को दिए। कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने बताया कि सागर में पाकिस्तान से विस्थापित सिंधी समाज के परिजन निवासरत है जिनको उनके मकान का मालिकाना हक दिलाने के लिए शिविर आयोजित किए जायेगे। उन्होंने बताया कि जनसुनवाई में आज सिंधी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने अपनी समस्याओं को रखा जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए नजूल अधिकारी एवं डिप्टी कलेक्टर श्रीमती शशि मिश्रा, अनुविभागीय अधिकारी एवं तहसीलदार श्री रोहित वर्मा, एसएलआर श्री आदित्य सोनकिया एवं अन्य अधिकारियों को निर्देश दिए कि सिंधी समाज के परिवार जहां निवास करते हैं वहां तत्काल शिविर आयोजित किए जाएं जिससे उनको उनके मकान का मालिकाना हक प्रदान किया जा सके .नजूल अधिकारी एवं डिप्टी कलेक्टर श्रीमती शशि मिश्रा एवं अनुविभागीय अधिकारी एवं तहसीलदार श्री रोहित बर्मा ने बताया कि कलेक्टर श्री दीपक आर्य के निर्देश पर सिविल लाइन सिंधी कॉलोनी धर्मशाला में 1 मार्च को दोपहर 12ः00 बजे से आयोजित किया जाएगा जिसमें सिंधी समाज के व्यक्ति अपने समस्त दस्तावेजों के साथ उपस्थित होकर अपना मालिकाना हक के लिए आवेदन करें।
        उन्होंने बताया कि इसी प्रकार 3 मार्च को संत कुमार वार्ड सुभाष नगर में झूलेलाल मंदिर में दोपहर 12ः00 बजे से शिविर आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सभी सिंधी समाज के परिजन अपने अपने मूल दस्तावेज लेकर शिविर में उपस्थित हो एवं प्रशासन का सहयोग करें जिससे कि उन सभी को उनके मकान का मालिकाना हक प्रदान किया जा सके।
                                                      
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive