बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

रोजाना एक पुलिस वाले की ड्यूटी लगती है भैंसों की सेवा में....

रोजाना एक पुलिस वाले की ड्यूटी लगती है भैंसों की सेवा में....

TEENBATTI NEWS 
रायपुर,6 मार्च,2023 : छत्तीसगढ़ के एक जिले में  पुलिस द्वारा जब्त की गई 5 भैंसे पुलिस के लिए मुसीबत बनी हुई है। पुलिस चौकी में रखी इन भैंसों की देखभाल में पुलिस लगी है। दूसरी तरफ पुलिस भैंस मालिक की तलाश में जुटी है।  मामला  मनेंद्रगढ़ जिले का है।  यहां पुलिस थाने में भैंसों को पानी पिलाने के लिए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। एक पुलिसकर्मी रोजाना थाने परिसर में रखी गई भैंसों को पानी पिलाता है।



भेंसो को तस्करी के दौरान पकड़ा था पुलिस ने 


नए बने जिला  मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर के पोंडी थाना के नागपुर हाइवे पुलिस चौकी में भैंसों को बांधकर रखा गया है। छह दिन पहले अवैध तरीके से पशु तस्करों इन भैंसो की तस्करी करने के लिए बूचड़खाने लेकर जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक वाहन को जब्त किया और 5 भैंसों को मुक्त कराया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।




पुलिस के लिए मुसीबत बनी भैंस

पुलिस ने भैंसों को तस्करों के पास से मुक्त को करा कर थाने में रख लिया और मालिक की तलाश शुरू कर दी। लेकिन अब ये पुलिस के लिए मुसीबत का कारण बनी हुई हैं। अब इन भंसो की देखभाल  के लिए रोजाना  एक पुलिस के जवान की ड्यूटी लगाई जा रही है। । ये पुलिसकर्मी भैंसों की देखरेख कर उन्हें पानी पिलाता है। पुलिस का एक जवान डिब्बों में पानी भरकर भैंसों को पिलाता है। पुलिसकर्मी भैंसों के लिए चारा की भी व्यवस्था करता है।


मालिक की तलाश जारी

जिले के एडिशनल एसपी निमेष बरैया ने बताया कि अभी सभी भैंसों को चौकी में ही रखा गया है।  भैंस के मालिकों की खोजबीन की जा रही है। जैसे ही जानकारी मिलेगी उनको सुपुर्द किया जाएगा। जब तक भैंसों के मालिक नहीं मिलते हैं तब तक के लिए भैंसों को पुलिस चौकी में रखा गया है।
 पुलिस की टीम भैंसों के मालिक की पतासाजी कर रही है। अगर इन भैसों के मालिक नहीं मिले तो भैसों को सरपंच को सुपुर्द कर गांव के गौठान में छोड़ा जाएगा। जहां उनकी देखभाल गौठान में की जाएगी। सभी भैंसों की कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई जा रही है।





____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive