बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में फूहड़पन : कांग्रेस ने बीजेपी की सद्बुद्धि के लिए किया हनुमान चालीसा पाठ

बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में फूहड़पन : कांग्रेस ने  बीजेपी की सद्बुद्धि के लिए किया  हनुमान चालीसा पाठ

सागर ,7 मार्च ,2023 ।रतलाम शहर में हुए बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के दौरान हिंदू धर्म की भावनाओ  को आहत करने वाली अश्लीलता को लेकर यूथ कांग्रेस और शहर कांग्रेस सेवादल ने तीन बत्ती स्थित हनुमान मंदिर पर हनुमान चालीसा का पाठ किया  एवम कार्यक्रम के आयोजकों भाजपा नेताओं की सद्बुद्धि  लिए ईश्वर से प्रार्थना की।
यूथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे ने कार्यक्रम के आयोजक भाजपाई नेताओ की कड़ी निन्दा करते हुए कहा कि लानत है ऐसे नेताओ पर जो ऐसे हिंदू धर्म की भावनाओं और देवी देवताओं का अपमान करते हैं। शहर कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने कहा कि भाजपा का पाखंड उजागर हो गया है कि वो वोट बैंक के लिये हिंदू देवी देवताओं का भी इस्तेमाल करते हैं।


पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे,चक्रेश सिंघई,संदीप सबलोक,महेश जाटव,हेमराज रजक,जितेंद्र चौधरी,सागर साहू,आनंद हेला,लल्ला यादव,सोमेश चौरसिया,रितेश रोहित,आदित्य चौधरी,बंटी कोरी,उमेश अहिरवार,धीरज बाल्मिकी,आदित्य जैन,चक्रेश रोहित,जैद खान,मनीष सेन,अनिकेत चौबे,अंकुर यादव,शुभम सोनी,शरद पटेल,बृजेश सेन,श्रीकांत विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े : नेशनल बॉडी बिल्डिंग कॉम्पिटिशन : हनुमानजी की मूर्ति के सामने महिला प्रतियोगियों के सामने फूहड़ प्रदर्शन▪️ हिंदू संगठनों और कांग्रेस ने जताई आपत्ति▪️बीजेपी मेयर का आयोजन .

संकट मोचन हनुमान जी के दरबार में पहुंचे कांग्रेसजन।


रतलाम में मंच पर श्री हनुमान जी की मूर्ति रखकर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता कराने वालें भाजपा नेताओं को सद्बुद्धि देने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सदर क्रमांक चार के तत्वाधान में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी की अगवाई में संकट मोचन हनुमान जी के दरबार में सद्बुद्धि प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि रतलाम में हुए बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के दौरान मंच पर भगवान हनुमान जी की प्रतिमा रखे होने के बाद भी आपत्ति जनक प्रदर्शन किया गया इस तरीके के आयोजनों में शामिल भाजपा नेताओं को सद्बुद्धि देने के लिए हमने संकट मोचन हनुमान जी के दरबार में पहुंचकर सद्बुद्धि प्रार्थना सभा की हैं।

सद्बुद्धि प्रार्थना सभा में शरद राजा सेन,फिरदोष कुरैशी,कुन्दन जाट,अमित यादव, रवि उमाहिया, अभिषेक पाठक,देव कुमार यादव, जयदीप तिवारी,राजेश श्रीवास,एड.वीरेन्द्र चौधरी, ऋषिराज यादव, सौरभ चौकसे,हर्षित तिवारी,मुकेश कुमार सूर्यवंशी,दीपक कुर्मी, गंगाराम केमले, पंचम लाल, रामचरण अहिरवार,पवन राय आदि कांग्रेस जन मौजूद थे।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive