बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

शोकसभा में मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ बोलने पर कांग्रेस नेता को खदेड़ा परिजनों ने ▪️देखे :वीडियो

शोकसभा में मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ बोलने पर कांग्रेस नेता को खदेड़ा परिजनों ने 

▪️देखे :वीडियो

तीनबत्ती न्यूज : 10 नवंबर,2023
सागर। प्रदेश के  कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव के विधानसभा क्षेत्र रहली से एक मामला सामने आया है। इसमें पिछले दिनो सड़क हादसे में तीन लोगो की मौत हो गई थी। कांग्रेस ने एक शोकसभा रहली के ग्राम गुंजौरा में रखी। इसमें भोपाल से कांग्रेस नेता और कांग्रेस के  अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष प्रदीपअहिरवार शोक सभा में आए थे। जैसे ही प्रदीप अहिरवार ने मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ बोलना शुरू किया तो हंगामा मच गया। 


मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ बोलने पर वहां पर उपस्थित मृतकों के परिजनों ने एवं अहिरवार समाज के लोगों ने कांग्रेस नेता को जमकर फटकार लगाई और शोक सभा से खदेड़कर भगाया । इस दौरान एक महिला ने चप्पल मारी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। रहली से मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ कांग्रेस ने जिला पंचायत सदस्य ज्योति पटेल को चुनाव मैदान में उतारा है। 
___________________

देखे : वीडियो : शोकसभा में मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ बोलने पर कांग्रेस नेता को खदेड़ा परिजनों ने





____________________

जननायक पर झूठे आरोप : गौरव सिरोठिया जिला अध्यक्ष

इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया ने एक बयान में  कहा कि जननायक कोई व्यक्ति पर झूठे आरोप प्रत्यारोप लगाकर एक दिन में  नहीं बन जा सकता। वास्तव में नेता गोपाल भार्गव राजनीतिक क्षेत्र में लगभग 45 वर्षों से लोगों के बीच त्याग समर्पण से सेवा करते आ रहे हैं ।आज रहली विधानसभा क्षेत्र के हर वर्ग की हृदय में बसे हुए हैं। आज जो कांग्रेस के नेता को अहिरवार समाज के लोगों ने  भगाया उससे स्पष्ट है प्रदेश के कद्दाबर नेता श्री गोपाल भार्गव रहली विधानसभा क्षेत्र के जन-जन के नेता है और कांग्रेस द्वारा लगातार उनके खिलाफ में छोटी मानसिकता का परिचय देकर आरोप प्रत्यारोप किया जा रहे हैं । जिसकी भारतीय जनता पार्टी कड़ी शब्दों में निंदा करती है  ।


श्री सीरोठिया ने कहा कि गढ़ाकोटा गुंजोरा में  मृतक हुए लोगो् के लिए कांग्रेस द्वारा शोक सभा का आयोजन करना कांग्रेस की राजनीतिक रोटी सेकना है ।  कांग्रेस द्वारा  प्रदेश से कांग्रेस द्वारा भोपाल से कांग्रेस  नेता रूपी "कालनेमी" को भेज कर  गोपाल भार्गव के खिलाफ बोलने पर वहां के लोगों ने कांग्रेस नेता को खदेड़कर के भगाया भगाया और  गोपाल भार्गव के खिलाफ कांग्रेस के षड्यंत्र का पर्दाफाश रहली विधानसभा के मतदाताओं ने किया है।  जिससे स्पष्ट है रहली विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जननायक माननीय श्री गोपाल भार्गव जी ऐतिहासिक बहुमत से विजयी होने जा रहे हैं

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive