बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

प्रधानमंत्री आयेंगे संत रविदास मंदिर के लोकार्पण पर ▪️पीएम नरेंद्र मोदी की सभा का आभार जताया नरयवाली विधायक इंजीनियर प्रदीप लारिया ने

प्रधानमंत्री आयेंगे संत रविदास मंदिर के लोकार्पण पर 
▪️पीएम नरेंद्र मोदी की सभा का आभार जताया नरयवाली विधायक इंजीनियर प्रदीप लारिया ने


 तीनबत्ती न्यूज : 25 अप्रैल,2024
सागर । प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के सागर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डा लता वानखेड़े के समर्थन में आयोजित सभा  में पधारने पर नरयावली विधायक इंजीनियर प्रदीप लारिया ने अभी का आभार जताया है। 
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी आठ महीने के भीतर दूसरी दफा नरयावली विधानसभा क्षेत्र के बढ़तूमा में पधारे है। यह नरयावली क्षेत्र और पूरे जिले के लिए गौरव की बात है। पीएम श्री मोदी ने पिछले साल बढ़तूमा में 100 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन सामाजिक समरसता के प्रतीक संत श्री रविदास जी के मंदिर और संग्रहालय का भूमिपूजन करने आए थे। बुधवार को उसी परिसर में सभा को संबोधित किया । 
कब कराएंगे लोकार्पण...
विधायक  प्रदीप लारिया ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने संत रविदास मंदिर में बारे में पूछा और कहा कि कब इसका लोकार्पण कराओगे। विधायक ने कहा कि बहुत जल्दी इसका निर्माण हो जायेगा । पीएम श्री मोदी इसका लोकार्पण करेंगे।उन्होंने  सभा में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को संत रविदास की मूर्ति भेंट की।
नरयावली क्षेत्र के प्रतिनिधि के रूप  विधायक प्रदीप लारिया ने प्रधानमंत्री और उनकी एतिहासिक सभा में पधारे सभी आमजन ,कार्यकर्ताओ का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की इस सफल जन सभा से पार्टी के पक्ष में माहोल बना है। सागर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी अब तक के सर्वाधिक मतों से चुनाव जीतेगी और जीत का रिकार्ड बनाएगी। और बीजेपी के 400 सीटो के संकल्प में अपनी भूमिका निभाएगा।

____________




____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive