बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

चुनाव आने वाली पीढ़ी के भविष्‍य को सुरक्षित करने का चुनाव है : डॉ. लता वानखेड़े भाजपा प्रत्‍याशी▪️शमशाबाद विधायक के साथ किया जनसंपर्क▪️मेयर संगीता तिवारी ने मांगे सागर में वोट

चुनाव आने वाली पीढ़ी के भविष्‍य को सुरक्षित करने का चुनाव है : डॉ. लता वानखेड़े भाजपा प्रत्‍याशी
▪️शमशाबाद विधायक के साथ किया जनसंपर्क
▪️मेयर संगीता तिवारी ने मांगे सागर में वोट


Sagar Loksabha Election
तीनबत्ती न्यूज : 26 अप्रैल,2024
सागर: सागर लोकसभा से भाजपा प्रत्‍याशी डॉ. लता वानखेड़े ने सागर लोकसभा क्षेत्र के गुरोद, मरखेड़ा, सोमवारा, खड़ेर, ऐचदा, सतपाड़ा हाट सहित विभिन्‍न क्षेत्रों में पहुंचकर मतदाताओं के बीच नुक्‍कड़ सभा बैठके कर जनसंपर्क कर मतदाताओं से विजयीश्री का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर भाजपा प्रत्‍याशी लता वानखेड़े ने मतदाताओं से कहा कि यह चुनाव सामान्‍य चुनाव नहीं है यह चुनाव भारत को विकसित बनाने की दिशा में आगे बढ़ाने का, गरीब वर्ग उनका हक दिलाने का, महिलाओं को सशक्‍त बनाने का, किसानों को सक्षम और समृद्ध बनाने का और हम सभी की आने वाली पीड़ी को सुरक्षित करने का चुनाव है। उन्होने कहा कि क्षेत्र के युवाओं को स्‍थानीय स्‍तर पर रोजगार मिले एवं युवाओं को आत्‍मनिर्भर बनाने के लिये नरेन्‍द्र मोदी ने बीना रिफायनरी में 50 हजार करोड़ की लागत से पेट्रो केमिकल प्‍लांट की स्‍थापना का कार्य किया जा रहा है जिससे सागर लोकसभा क्षेत्र के लगभग 3 लाख युवाओं को प्रत्‍यक्ष अप्रत्‍यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा। देश के प्रधानमंत्री युवाओं को रोजगार दिलाने के लिेये एवं युवाओं को आत्‍मनिर्भर (स्‍वयं का रोजगार स्‍थापित करने के लिये) बनाने के लिये संकल्‍बद्ध है ।


जनसंपर्क में शमशाबाद विधायक सूर्यप्रकाश मीणा ने मतदाताओं से कहा कि क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिये एवं भाजपा की डबल इंजन की सरकार की योजनाओं का लाभ आप सभी को मिले। आप सभी मतदाता भाजपा प्रत्‍याशी डॉ. लता वानखेड़े को ऐतिहासिक बहुमत से विजयी बनाने का आशीर्वाद प्रदान करें।
ये रहे मोजूद 
जनसंपर्क में प्रमुख रूप से सूर्यप्रकाश मीणा विधायक, लक्ष्‍मीनारायण तिवारी, दिनेश शर्मा, बहादुर सिंह दांगी, श्रीमती ज्‍योति शाह, सचिन तिवारी, नरेन्‍द्र सिंह खड़ेर, राजेश यादव, मनोज साहू, संगीता यशपाल रघुवंशी, रामकृष्‍ण मीना, देवेश मीणा, संदीप दांगी, शैलेन्‍द्र सिंह ठाकुर आदि उपस्थित रहे। 

आपका और मेरा हर एक वोट, करेगा कांग्रेस की विभाजनकारी नीतियों पर करारी चोट: महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी



आगामी लोकसभा चुनाव में सागर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े जी के समर्थन में सागर महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी  एवं महापौर प्रतिनिधि डॉ सुशील तिवारी  ने गुरुवार को मोतीनगर वार्ड, चन्द्रशेखर वार्ड एवं वल्लभनगर वार्ड में जनसंपर्क एवं चुनाव प्रचार किया। जनसंपर्क का प्रारंभ विजय टाकीज स्थित सिंहवाहिनी मंदिर में पूजा अर्चना कर हुआ। इस दौरान वार्डवासियों द्वारा माता मढिया पर महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी  का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया। चुनाव प्रचार के दौरान महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने जनता को भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में अवगत कराया, साथ ही उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि आगामी 7 मई को देश के उज्जवल भविष्य हेतु मतदान करने अवश्य जाएं एवं भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े जी को वोट करें। 
इस अवसर पर महापौर प्रतिनिधि डॉ सुशील तिवारी  ने जनता से भाजपा के लिए वोट करने का आवाहन किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार निरंतर अपने अथक प्रयासों से देशहित और जनहित में कार्यरत है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी, भारत देश की दुश्मन टुकड़े टुकड़े गैंग की रक्षक बनी हुई है और उसी टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी हमारे देश के टुकड़े कराने पर तुली हुई है। 



ये रहे मोजूद
जनसंपर्क के दौरान जिला उपाध्यक्ष श्री नवीन भट्ट , जिला मंत्री श्री पप्पू फुसकेले ,  लक्ष्मण सिंह,  रिशांक तिवारी  राजीव सोनी, पार्षद प्रतिनिधी श नरेश यादव  पा रामू ठेकेदार  कनई पटेल  नरेश धानक  विकास बेलापुरकर डक्कू पांडे, सतीश विश्वकर्मा  नितिन जैन  निक्की जैन मनोज चौबे  रवि पटेल विनीत जैन  ऋषि जैन , नितेश पटे रवि ठाकुर , के के मिश्रा  सहित बड़ी संख्या में वार्डवासियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं की गरिमामय उपस्थिति रही।

____________




____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive