बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Guddu Raja Bundela : 28 साल से भाजपा का सांसद, फिर भी सागर का कोई विकास नहीं हुआ: गुड्डू राजा बुदेला ▪️ स्टार प्रचारक सुरेंद्र चौधरी की सभाएं जारी▪️आप पार्टी ने की बैठक, दिया समर्थन▪️सागर में कांग्रेस ने किया जनसंपर्क:

28 साल से भाजपा का सांसद, फिर भी सागर का कोई विकास नहीं हुआ: गुड्डू राजा बुदेला 
▪️ स्टार प्रचारक सुरेंद्र चौधरी की सभाएं जारी
▪️आप पार्टी ने की बैठक, दिया समर्थन
▪️सागर में कांग्रेस ने किया जनसंपर्क:



Sagar Loksabha Election
तीनबत्ती न्यूज : 27 अप्रैल,2024
सागर/विदिशा:  सागर में पिछले 28 साल से भाजपा का सांसद है, फिर भी सागर का विकास नहीं हुआ, सागर में ऐसा कोई बड़ा काम नहीं हुआ जिस कारण जनता सांसद और उसके काम को याद रख सके। यह बात सागर लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला गुड्डू राजा ने कही। उन्होंने कांग्रेस के स्टार प्रचारक सुरेंद्र चौधरी और वरिष्ठ नेताओं के साथ शमशाबाद के कागपुर, बीना के आगासौद, खुरई के उजनेट और नरयावली के कर्रापुर में जनसभाओं को संबोधित किया। 
_______
_______
सागर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला गुड्डू राजा ने शनिवार सुबह शमशाबाद विधानसभा के कागपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सागर लोकसभा में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया, एक भी बड़ी उपलब्धि उनके पास नहीं है। इसी कारण भाजपा हर बार नया प्रत्याशी लाती है, ताकि उनके वर्तमान सांसद की खामी और ​कमियों को छिपा सके। इसी क्षेत्र में भाजपा के सांसद गुमशुदा बताए जाते थे। उनके जो नेता चुनाव लड़ते हैं वे केवल सांसद बनने के लिए चुनाव लड़ते हैं, मैं कांग्रेस से सांसद बनने के लिए बल्कि आपका सेवक बनने के लिए चुनाव लड़ रहा हूं। 



भाजपा अपने सांसद का नाकारापन छिपाने प्रत्याशी बदलती है: सुरेंद्र चौधरी
कांग्रेस के स्टार प्रचारक व पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब जिसकी सरकार बनती है ये उसका दायित्व होता है कि वह काम के साथ जनता के बीच आए। भाजपा अपने प्रत्याशी और काम के नाम पर वोट क्यों नहीं मांगती, वे कहते हैं मोदी को वोट दे दो, फूल को वोट दे दो, क्यों प्रत्याशी के नाम पर वोट नहीं मांगते? इसका सबसे बढ़ा कारण हैं वे अपने प्रत्याशी की कमियां, निकम्मापन और नाकारापन को छिपाने के लिए हर बार प्रत्याशी बदलते हैं और मोदी के नाम पर वोट मांगते हैं। बीजेपी अपने प्रत्याशी का नाम नहीं बताते, कहते हैं मोदी के नाम पर वोट दे दो! 



जनसभाओं में यह मौजूद रहे
कांग्रेस की जनसभाओं में ग्रामीण इलाकों में भी भारी भीड़ उमड़ रही है और जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। शनिवार को सभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा के साथ स्टार प्रचारक और पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी, पूर्व मंत्री प्रभु सिंह ठाकुर, जिलाध्यक्ष मोहित रघुवंशी, सिंधु विक्रम सिंह, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष वैभव भारद्वाज, वीरेंद्र द्विवेदी, पूर्व जिलाध्यक्ष रेखा चौधरी, मुकुल पुरोहित, राजा सेन, हेमंत लारिया, सतेंद्र मोहन दुबे, अभिषेक गौर, दीपक दुबे, पूर्व युवक कांग्रेस अध्यक्ष असरफ खान, पुष्पेंद्र सिंह, विशाल सिंह, ओमकार सिंह, सरफराज, सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे।

विकास के नाम पर सागर में दिखावा और जनता से छलावा, कांग्रेस बनाएगी महानगर: गुड्डू राजा
▪️ जिला शहर कांग्रेस कमेटी ने किया जनसंपर्क



भाजपा ने सागर में विकास के नाम पर केवल दिखावा किया है, जनता से छलावा किया है, अरबों रुपए की बर्बादी और शहर की दुर्दशा कर दी है। कांग्रेस पार्टी का वायदा है कि हमारी सरकार बनने के बाद सागर को महानगर का रूप दिया जाएगा। यह बात कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी श्री चंद्रभूषण सिंह गुड्डू राजा ने जनसंपर्क के दौरान कही। शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी ने शहर कांग्रेस कमेटी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं संग शहर के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क किया। 



सागर लोकसभा प्रत्याशी श्री चंद्रभूषण सिंह बुंदेला गुड्डू राजा के समर्थन में शनिवार को जिला शहर कांग्रेस कमेटी ने शहरी इलाकों में डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर लोगों से समर्थन मांगा। सुबह 9 बजे से बड़ी संख्या में कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी और नेताओं सहित कार्यकर्ताओं ने नरयावली नाका वार्ड में जनसंपर्क किया। दोपहर में  प्रत्याशी गुड्डू राजा व कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विवेकानंद वार्ड और केशवगंज वार्ड के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क किया।  
______
_____
सुबह जनसंपर्क का शुभारंभ चमेली चौक स्थित श्री रामबाग मंदिर में भगवान के दर्शन कर प्रारंभ किया गया। यहां से चमेली चौक से सत्यनारायण घाटी, इतवारी टौरी, नागेश्वर मंदिर, पुरोहित गली होते हुए रामबाग मंदिर पर ही समापन हुआ। इसके बाद दोपहर में विवेकानंद वार्ड, इतवारा बाजार और केशवगंज वार्ड में जनसंपर्क किया गया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने की अपील करते हुए पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल जनहितैषी वायदों की जानकारी दी। 

कांग्रेस के यह वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए
शनिवार को जनसंपर्क में जिला शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजकुमार पचौरी, स्टार प्रचारक सुरेंद्र चौधरी, विधानसभा समन्वयक सुनील जैन, त्रिलोकीनाथ कटारे, वार्ड प्रभारी सुरेंद्र सुहाने, कांग्रेस प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी, वार्ड प्रभारी जितेंद्र रोहण, वार्ड प्रभारी चमन अंसारी, बिल्ली रजक, किरण लता सोनी, नितिन पचौरी, पूर्व जिलाध्यक्ष रेखा चौधरी, प्रदीप पप्पू गुप्ता, सुरेंद्र चौबे, मुकुल पुरोहित, सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे, महेश जाटव, हरविंदर सिंह चावला, रवि यादव, इंडिया गठबंधन से समाजवादी पार्टी के डॉ.आशिक अली, राहुल चौबे, जितेंद्र चौधरी, अवधेश तोमर, शैलेन्द्र तोमर, दीनदयाल तिवारी, लीलाधर सूर्यवंशी, वसीम खान, जावेद खान, अरूण साहू, मदनलाल कोरी, कमलेश ठाकुर, अशोक सोनी, रामनारायण अग्रवाल, लक्ष्मीनारायण सोनकिया, मनोज पवार, राजेन्द्र नागाइच, ब्रजमोहन निर्मलकर, जितेंद्र चाचोंदिया, श्रीकांत तिवारी, रानी प्रजापति, गीता कुशवाहा, सुभ्रा खटीक, प्रमिला सिंह राजपूत, अंकलेश्वर दुबे,  ब्लॉक अध्यक्ष प्रेमनारायण विश्वकर्मा, योगराज कोरी, समीर खान, महेश जाटव, धीरेंद्र राजे, प्रदीप पाण्डेय, कल्लू पटेल, गोपाल प्रजापति, अंसारी मासाब, आनंद हैला, राजराम सरवैया, आशीष चौबे, जाहिद ठेकेदार, विजय साहू, राकेश राय, विजय खटीक, राजा सेन, आदिल राईन, सुनील पावा, ध्रुव अहिरवार, जाहिद खान, राकेश, साजिद राईन, भूरे खटीक, बाबू मछंदर, सौरभ खटीक, सविता जाटव, रेखा सोनी, पवन पटेल, कोमल आनंद, घनश्याम सिंह परिहार, शिवनारायण सोनी, पप्पू कोरी, संजय दुबे, नागसोनजरिया, कन्हैया लाल बेन, पवन पटेल, कादर खान, गोपाल प्रसाद रजक, गोपाल प्रजापति और वार्डवासी मौजूद रहे।

गुड्डू राजा बुंदेला सागर के रुके हुए विकास को गति देने के लिए सक्षम
: आम आदमी पार्टी 



 भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ाकर आम आदमी के संवैधानिक और लोकतांत्रिक अधिकार खत्म करने का काम कर रही है। कांग्रेस के उम्मीदवार गुड्डू राजा बुंदेला सागर के रुके हुए विकास को गति देने के लिए सक्षम और योग्य उम्मीदवार हैं जिसे आम आदमी पार्टी अपना पूरा समर्थन दे रही है। 
लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया अलायन्स के प्रमुख घटक के रूप में आम आदमी पार्टी की विदिशा व सागर जिले के प्रमुख पदाधिकारी की बैठक कांग्रेस विधायक श्रीमती निर्मला सप्रे की विशेष उपस्थिति में बीना में आयोजित की गई। 


जिसमें विदिशा लोकसभा प्रभारी बी एस राजपूत, आम आदमी पार्टी सागर लोकसभा प्रभारी इंजी डीके सिंह,एडवोकेट ब्रजभूषण पंडित एव अन्य साथी उपस्थित रहे। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार देश में व्याप्त महंगाई बेरोजगारी जैसी मूल समस्याओं से जनता का ध्यान हटाने के लिए धर्म और जाति का सहारा लेकर  समाज तथा राष्ट्र को तोड़ने वाली नीतियों को आम जनता के बीच ले जाकर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार गुड्डू राजा बुंदेला को भारी बहुमत से जिताने की अपील की गई।
              

_____
____________
___________
_____
_____
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive