बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दमोह जिले के एक सब इंस्पेक्टर का सिंघम स्टाईल का वीडियो वायरल , जांच के आदेश

दमोह जिले के एक सब इंस्पेक्टर का सिंघम स्टाईल का वीडियो वायरल , जांच के आदेश

दमोह। दमोह जिले के नरसिंहगढ़ थाना प्रभारी मनोज यादव का एक वीडियो जमकर मीडिया में छाया है। इसमे  मनोज फ़िल्म  सिंघम  के गाने पर दो कारों के ऊपर खड़े होकर अपनी अदाएं बिखेर रहे है।  इसके लॉक डाऊन के दौरान शूट करने की बात आने पर पुलिस अधीक्षक हेमन्त चौहान ने जांच के आदेश दे दिए है।

पढ़े : सागर में अवैध शराब को ढोने वाले तीन पुलिसकर्मी निलंबित, वीडयो हुआ था वायरल
दमोह जिले की नरसिंहगढ पुलिस चौकी प्रभारी मनोज यादव का वीडियो दो दिन से सोशल मीडिया पर कबरे प्रिंट मीडिया में आई है। सोशल मीडिया पर इसे लाकडाउन के दौरान शूट करना बताया है। 

पुलिस ट्रेनिग के दौरान चेलेंज स्वीकारा और बनाया: सब इंस्पेक्टर मनोज यादव

मीडिया में इस वीडियो के आने के बाद  सब इंस्पेक्टर मनोज यादव ने अपनी सफाई में कहा कि इंदौर में पुलिस ट्रेनिग के दौरान ऐसे कई चेलेंज दिये जाते है । जिनको शूट किया जाता है। मेरे से यह करने के लिए कहा गया । मेने उसे मानते हुए यह वीडियो बनवाया। मेरी किसीभी सोसल आईडी से जारी नही किया गया। ये कैसे आ गया पता नही। यह लॉक डाऊन में नही बनाया गया है। 

देखे: सबइंस्पेक्टर मनोज यादव का सिंघम स्टाईल वाला वीडियो,नीचे  क्लिक करें

घटना आपत्तिजनक जांच होगी:एसपी हेमन्त चौहान 

इस मामले में  दमोह  एस पी हेमंत चौहान का कहना है कि कल एक वीडियो सामने आया है।  मीडिया में आने के बाद मेरे संज्ञान में आया है। । इसकी जांच के आदेश दमोह सीएसपी को डिये हैं । यदि लॉक डाऊंन में बना है तो आपत्तिजनक है। एक दिन में जांच पूरी करने के आदेश दिये है। जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्यवाहि की जाएगी।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive