बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर: घर नही मौत नसीब हुई, रास्ते में दम तोड़ा युवक ने , वाहन भी छोड़कर चला गया

सागर: घर नही मौत नसीब हुई, रास्ते  में दम तोड़ा युवक ने , वाहन भी छोड़कर चला गया 


★मैजिक वाहन से जा रहे पाँच मजदूरो में से एक युवक की तबियत बिगड़ने से मौत घरवालो को तो अन्तिम दर्शन भी नही मिलेंगे ,सागर में होगा अंतिम संस्कार

@रवि सोनी ,गढाकोटा

सागर (तीनबत्ती न्यूज़) ।देशभर से अपने घरों में लौट रहे लोगो की बेहद दर्दनाक तस्वीरे सामने आ रही है। कई मजदूरो को घर वापसी की जगह मौत नसीब हो रही है। ऐसी ही बेहद दर्दनाक कहानी सागर जिले के गढाकोटा में देखने मिली है। महारष्ट्र के मुंबई से किसी तरह यूपी के भदोही जाने निकले पाँच युवकों में से एक युवक की तबियत बिगड़ने से मौत हो गई। ये सभी  पैदल तो कभी किसी वाहन की मदद से सफर तय कर रहे थे।  रास्ते मे एक मैजिक वाहन  ने  बैठा लिया। जब तबीयत बिगड़ी तो  गढाकोटा के पास ही छोड़कर मैजिक चला गया। मृतक के साथियों को तो यह भी नही पता कि वे किस इलाके में खःडे है। 

पढ़े  : सागर : कोरोना पाजिटिव मरीज के साथ अहमदाबाद से  सात अन्य लोग आए थे कार  से , सभी आएसोलेशन वार्ड में*

 सागर जिले के गढ़ाकोटा में महाराष्ट्र के मुंबई  से उत्तर प्रदेश के भदोई ग्राम जा रहे पांच मजदूर में एक मजदूर गुलाब केवट की गढ़ाकोटा के चनौआ के पास अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई।मृतक की मौत के बाद थाना पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा लाया गया जहां ड्यूटी डाक्टर सुयश सिंघई ने पोस्टमार्टम किया। मौके पर तहशीलदार यशवंत कुल्हाणा के साथ राजस्व अधिकारी व नगर पालिका कर्मचारी मौजूद थे।

पता नही कहा खःडे है हम: मृतक का साथी राकेश

मृतक गुलाब के साथी राकेश केवट का कहना है कि हम पाँच लोग चले थे। अब चार रह गए।
जब  तबीयत बिगड़ी तो वह वाहन  इनको छोड़कर आगे निकल गया। 108 एम्बुलेंस भी देरी से आई। तब तक मौत हो गई। हमे पता नही किस इलाके में हैं। वाहन भी नही है। 

पढ़े : सागर में अवैध शराब को ढोने वाले तीन पुलिसकर्मी निलंबित, वीडयो हुआ था वायरल

अंतिम संस्कार नही होगा तहसीलदार

गढाकोटा के तहसीलदार यशवंत कुल्हाड़ा के मुताबिक  गाईड लाईन के अनुसार ज्यादा समय तक शव नही रख सकते है। इसलिए पीएम के बाद यही अंतिम संस्कार किया जा रहा है।
पुलिस विवेचक के एस अरजरिया  के अनुसार पाँच लोग थे। तबियत बिगड़ी थी। जिससे मौत हुई। जांच की जा रही है।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive