बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: वर्णी कालोनी में चली गोली, निगम पार्षद का चुनाव लडे मधु गुरु घायल

Sagar: वर्णी कालोनी में चली गोली, निगम पार्षद का चुनाव लडे मधु गुरु घायल


सागर,21 फरवरी,2023.कोतवाली थाना क्षेत्र के वर्णी कॉलोनी में मंगलवार की रात गोली चल गई। घटना में एक शख्स को पैर में गोली लगी है। घायल को बुंदेलखण्ड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद बीएमसी में घायल पक्ष के साथ बड़ी संख्या में लोग जुटे हुए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। विवाद का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।इसमें परकोटा वार्ड से पार्षद का चुनाव लडे मधुसूदन गुरु घायल हो गए। 


जानकारी के अनुसार रात करीब साढ़े 9 बजे पदम देहाती के दुकान के पास भाजपा से निष्काषित मधु गुरू और लिंक रोड के पास रहने वाले दीपक शुक्ला ने दीपक शुक्ला ने मधु गुरू पर रिवाल्वर से फायर कर दिया। गोली मधु गुरू के बाएं पैर में लगी। फायरिंग के बाद वहां बैठे अन्य लोगों में अफरा-तफरी मच गई। गोली लगने से घायल मधु गुरू को तुरंत इलाज के लिए बुंदेलखण्ड मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। उनके पैर से रिवाल्वर की बुलेट निकाली। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं। बताया जाता है कि इस इलाके में लोग देर रात तक होने वाली शराबखोरी से भी परेशान है। 


घटना के बाद पुलिस भी पहुंच गई है, जो पूरे मामले में जांच कर रही है। बताया जा रहा है, कि घटना के दौरान कुछ  नेता भी वहां मौजूद थे। सीएसपी केपी सिंह ने बताया कि गोली लगने से घायल शख्स इलाज जारी है, इसलिए उसके बयान अभी नहीं लिए जा सके हैं।  वहीं गोली मारने वाले आरोपी दीपक शुक्ला की भी तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि मधु गुरू ने हाल ही में हुए नगर निगम के चुनाव में पार्षद के लिए निदर्लीय चुनाव लड़ा था। गोली किसी विवाद या धोखे में चली इसकी जानकारी फिलहाल नहीं लग पाई है। बीएमसी में देर रात घायल को देखने भाजपा और कांग्रेस के कई नेता भी पहुंच गए।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive