बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा की विकास यात्रा' नहीं निकास यात्रा है : कांग्रेस अध्यक्ष द्वय आनंद अहिरवार–राजकुमार पचौरी

भाजपा की विकास यात्रा' नहीं निकास यात्रा है : कांग्रेस अध्यक्ष द्वय आनंद अहिरवार–राजकुमार पचोरी


सागर 22 फरवरी 2023. भाजपा की तथाकथित 'विकास यात्रा' को मध्य प्रदेश की जनता ने 'निकास यात्रा' बना दिया है। मध्य प्रदेश के इतिहास में इससे ज्यादा असफल और धिक्कार पाने वाली यात्रा और कोई नहीं रही। कोई जिला ऐसा नहीं रहा, जहां भारतीय जनता पार्टी की विकास यात्रा का जनता ने विरोध नहीं किया हो। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष द्वय आनद अहिरवार और राजकुमार पचोरी ने संयुक्त पत्रकार वार्ता में कही। इस मौके पर पूर्व विधायक सुनील जैन, श्याम सराफ और आशीष ज्योतिषी मोजूद रहे।


 मीडिया से चर्चा में कहा कि सागर जिले में विकास यात्रा के नाम पर जनता की गुमराह किया जा रहा है। सागर शहर में जनता बुरी तरह से परेशान है। सागर जिले में जनता को विकास यात्रा के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। सागर जिले से कई बड़ी संस्थाएं पीटीसी और एफएसएल आदि खत्म हो गई। यह रोजगार को तरस गए। सागर झील खत्म हो रही है। एसा विकास सागर में हो रहा है। 


उन्होंने कहा कि कहीं यात्रा को काले झंडे दिखाए गए, कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही भ्रष्टाचार की शिकायत की, कहीं पर अश्लील नृत्य कराके भीड़ जुटाने की कोशिश की गई, जगह-जगह जनता शिकायत कर रही है, बिजली नहीं है, पानी नहीं है, प्रधानमंत्री आवास का पैसा नहीं आया है, फसल बीमा नहीं मिला है, किसानों की हालत खराब है। सीधी में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जब लोगों ने अपनी समस्या सुनाई तो उन पर लाठीचार्ज किया गया। 


इस मौके पर जारी प्रेस नोट के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूरी भारतीय जनता पार्टी से कुछ सवाल पूछना चाहते हैं कि 18 साल की भाजपा सरकार / 215 महीने की भाजपा सरकार / 195 महीने से शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री जनता को हिसाब नहीं दे रहे हैं ? विकास यात्रा को जनता ने भाजपा की निकास यात्रा बना दिया है ?
उन्होंने कहा कि सीएम 18 साल का हिसाब नहीं दे रहे हैं, जबकि कमलनाथ जी खुले मंच से चुनौती दे रहे हैं कि "शिवराज जी मंच पर खड़े हो जाईये, आप अपने 18 साल का हिसाब दीजिए, मैं अपने 15 महीने का हिसाब दूंगा" ?
 शिवराज जी रोज प्रश्न पूछने की नौटंकी कर रहे हैं। सरकार को जबाव देना चाहिए, पर विपक्ष से सवाल कर जनता के साथ मजाक कर रहे हैं ?
कांग्रेस ने कहा कि भाजपा को 18 साल का हिसाब देना चाहिए और सरकार चुराने के बाद कांग्रेस के वचन पूरे क्यों नहीं किये - इसका भी जबाव देना चाहिए। पूरे प्रदेश को विनाश की कगार पर पहुंचा दिया है। 


कांग्रेस ने आरोप लगाया कि  मध्यप्रदेश को घोटाला प्रदेश बना दिया गया है 150 से अधिक घोटाले हो चुके हैं। मोजूदा  भाजपा सरकार पूरी तरह से  असफल साबित हो रही है
 उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे वायदे करके पहले जनता को गुमराह किया और अब भय और खरीद फरोख्त के सहारे सत्ता में काबिज है। नई पीढ़ी को रोजगार की जगह उलझाया जा रहा है। पूर्व सांसद आनंद अहिरवार ने कहा कि शराब नीति तो भाजपा ने ही बनाई है। अहातो की शुरुआत की । उन्होंने बताया कि रायपुर अधिवेशन के बाद पार्टी हाईकमान से चर्चा कर जल्दी ही कार्यकारिणी घोषित की जाएगी। 



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive