बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: कांग्रेस कार्यालय का कई सालो बाद रिनोवेशन▪️आधुनिक सुविधाओं के साथ शुरू होगा मार्च माह से

SAGAR:  कांग्रेस कार्यालय का कई सालो बाद रिनोवेशन
▪️आधुनिक सुविधाओं के साथ शुरू होगा मार्च माह से 



सागर,19 फरवरी ,2023. सम्भागीय मुख्यालय सागर पर तीनबत्ती स्थित कांग्रेस के कार्यालय का कई सालो बाद इसका रिनोवेशन  कराकर सजाया संवारा जा रहा है। चुनावी साल में इसमें कई सुविधाएं भी बढ़ाई जा रही है।  कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय के रिनोवेट होने के बाद सागर कार्यालय के रिनोवेशन का बीड़ा हाल ही में नियुक्त राज कुमार पचौरी ने उठाया है। अगले मार्च माह में नए लुक के साथ कार्यालय नजर आएगा। भवन के बाहरी हिस्से के रंग रोगन के साथ भवन का नया साईन बोर्ड भी लगेगा। 



अगले  महीने से बदला बदला दिखेगा कांग्रेस भवन

नवनियुक्त अध्यक्ष राज कुमार पचौरी के अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने कांग्रेस कार्यालय  के रिनोवेशन का काम शुरू कराया। इसके तहत दीवालो की पुट्टी रंगरोगन, जमीन और सीढ़ियों पर टाइल्स आदि लग रही है। इसके साथ ही हाल को कांफ्रेंस हाल के रूप सजाया संवारा जा रहा है।इसमें पार्टी की बैठकों के साथ ही मिडिया से चर्चा आदि के हिसाब से तैयार कराया जा रहा है। नई बिजली फिटिंग के साथ ही साउंड सिस्टम भी लगाया जा रहा है।  


इसके साथ ही हाईटेक आफिस में अब  टीवी, कंप्यूटर /लैपटाप आदि की व्यवस्था रहेगी। इसके साथ ही भवन में नए पंखे, कूलर और एग्जास्ट फेन आदि को लगाया जा रहा है । कार्यालय में नए फर्नीचर आदि भी उपलब्ध कराया जा रहा है। 


अगले महीने से शुरू होगा कार्यालय 


जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज कुमार पचौरी ने बताया कि होली के बाद पूजा अर्चनाकर इस रिनोवेट हुए कार्यालय में संगठन का कार्य शुरू होगा। चुनावी साल में कार्यालय में बेहतर सुविधाएं होंगी तो कामकाज में आसानी रहेगी। इसलिए हाईटेक बनाया जा रहा है।  


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive