बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

अजब एमपी : लग्जरी कार से आए चोर , नमक की तीन बोरिया चुरा ले गए ▪️देखे: वीडियो

अजब एमपी : लग्जरी कार से आए चोर , नमक  की तीन बोरिया चुरा ले गए

देखे: वीडियो


भिंड ,2 जून ,2023 :  एमपी के भिंड जिले के लहार कस्बे का है, जहां के बाजार में चार युवक अपनी लग्जरी गाड़ी से आए और एक दुकान के बाहर से नमक की तीन बोरियां गाड़ी में भरकर फरार हो गए. चोरी की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और अब इसका फुटेज सामने आया है.

        देखे: वीडियो



देश विदेश में हीरे जवाहरात क़ीमतों साजो सामान की बड़ी बड़ी चोरियों , फ़िल्मों में हाईटेक चोरियों की खबरें, आपने बहुत देखी सुनी होंगी।लेकिन अगर हम आपसे कहें कि कोई 10 लाख रुपये की लक्ज़री कार में 150 रुपये का नमक चुरा कर ले गया तो। आपको अचंभा जरूर होगा। लेकिन इस प्रकार की अजब-ग़ज़ब चोरी की बारदात बुधवार बीती देर रात भिण्ड के लहार क़स्बे से सामने आयी है। भिंड जिले में इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। 


जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है,इस वीडियो में चार युवक लक्ज़री कार के पास बैठ कर बात करते नजर आ रहे इसी दौरान एक युवक एक-एक कर नमक की तीन बोरियों को चोरी से उठाकर कार की डिक्गी में डालते नजर आ रहा है.। यह वीडियो लहार कस्बे के बाज़ार में स्थित एक किराने की दुकान का बताया जा रहा है। घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive