बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: ज्वेलर्स से चुरा ले गई महिलाए चांदी की पायल से भरा बॉक्स : घटना सीसीटीवी में कैद

Sagar: ज्वेलर्स से चुरा ले गई महिलाए चांदी की पायल से भरा  बॉक्स : घटना सीसीटीवी में कैद

तीनबत्ती न्यूज : 17 अक्टूबर ,2023
सागर। सागर में दुकानों से सामान चुराने वाली महिलाओं का गिरोह सक्रिय है। सागर के उपनगर मकरोनिया स्थित एक ज्वेलर्स पर आई चार महिलाओं ने दुकानदार को बातो में उलझाकर चांदी की पायलो से भरा बॉक्स चुरा कर रफू चक्कर हो गई। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।मकरोनिया थाना में इसकी शिकायत की गई है। 


वीडियो : बातो मे उलझाया और डिब्बा उठाकर छिपाया 


मकरोनिया चौराहे पर अवंती बाई कामलेक्स स्थित बाला जी ज्वेलर्स  ने भरत सोनी मलहरा वालो का बेटा अमित सोनी अपने चाचा के साथ दुकान पर बैठा था। दोपहर में चार महिलाएं खरीदी करने दुकान पर आई। उन्होंने पायल दिखाने के लिए कहा । अमित ने तीन चार बॉक्स पायल के दिखाए। इसी दौरान उन्होंने आर्टिफिशियल ज्वेलरी दिखाने कहा। पायल को देखते वक्त एक महिला ने धीरे से पायल से भरे बॉक्स को उठाकर नीचे कपड़ो में छिपा लिया।


 कुछ देर में महिला सामान लिए बगैर निकल गई। जब अमित ने पायल के बॉक्स गिने तो एक बॉक्स कम निकला।  सीसीटीवी कैमरे देखा तो उसमे एक महिला डिब्बा छिपाते हुए दिखी।  महिला आठ जोड़ी पायल के बॉक्स को चुरा ले गई। इनकी कीमत। लगभग 30 हजार रुपए की है। अमित ने मकरोनिया थाने में चोरी की घटना की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive