बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : नगर निगम के ठेकेदार ने गोली मारकर की आत्महत्या : लाखो की बिल था बकाया

MP : नगर निगम के ठेकेदार ने गोली मारकर की आत्महत्या : लाखो की बिल था बकाया

तीनबत्ती न्यूज : 11 जनवरी,2024
जबलपुर : जबलपुर के ठेकेदार  भगवान सिंह ठाकुर ने अपनी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना आज गुरुवार  की सुबह गोहलपुर थाना इलाके के बधाइयां मोहल्ले की है। पुलिस और FSL टीम ने घटनास्थल की जांच की है। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। ठाकुर नगर निगम के अलावा रेलवे में भी ठेकेदारी का काम किया करते थे।
बेटी की थी शादी
उनके बेटे हर्ष सिंह ठाकुर ने बताया कि मई 2023 से नगर निगम में किए गए कामों की ऐवज में लाखों रुपए का पेमेंट अटका है। 60 से 70 लाख रुपए फंसे हैं। निगम के अकाउंट ऑफिसर पापा का बिल पास नहीं कर रहे थे। इसे लेकर वे कई बार नगर निगम के बड़े अधिकारियों से भी मिले, लेकिन समस्या का हल नहीं हुआ। हर्ष के अनुसार उसकी बड़ी बहन की शादी 18 फरवरी को तय है। ऐसे में पिता पैसों के इंतजाम को लेकर परेशान थे। कई मर्तबा उन्होंने अपनी समस्या घर में भी बताई। परिवार में पत्नी के अलावा बेटी और दो बेटे हैं। बेटी सबसे बड़ी है।

 जानकारी लेकर करेंगे कार्रवाई :महापौर

जबलपुर नगर निगम के महापौर जगत बहादुर अन्नू ने कहा, 'ऐसा बताया जा रहा है कि पेमेंट अटकने का मामला है। मुझे पूरी जानकारी नहीं है। जानकारी लेंगे और अगर कहीं गलती होगी, किसी की कमी होगी तो उस पर कार्रवाई भी निश्चित होगी।'


_______________________




____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive