बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

अंतिम पंक्ति के अंतिम आदमी तक पहुंचे गुणवत्ता पूर्ण खाद्यान्न: गोविंद राजपूत▪️खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री ने किया पदभार ग्रहण

अंतिम पंक्ति के अंतिम आदमी तक पहुंचे गुणवत्ता पूर्ण खाद्यान्न: गोविंद राजपूत

▪️खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री ने किया पदभार ग्रहण

तीनबत्ती न्यूज : 08 जनवरी,2024
भोपाल :  प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सोमवार को राज्य मंत्रालय स्थित अपने कक्ष में विधि विधान से पूजा कर पदभार ग्रहण किया।इसे बाद अधिकारियों से चर्चा की और निर्देश दिए।
_____________________
देखे : खाद्य मंत्री गोविंद राजपूत ने किया पदभार ग्रहण



____________________

 इस अवसर पर म.प्र. स्टेट वेयर हाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कार्पाेरेशन के अध्यक्ष राहुल सिंह लोधी, अपर मुख्य सचिव खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण श्रीमती स्मिता गाठे भारद्वाज, म.प्र. स्टेट सिविल सप्लाई कार्पाेरेशन के प्रबंध संचालक तरूण पिथोड़े सहित म.प्र. स्टेट वेयर हाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कार्पाेरेशन एवं म.प्र. स्टेट सिविल सप्लाई कार्पाेरेशन के समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। 

पदभार ग्रहण के बाद अधिकारियों से परिचय प्राप्त करते हुए खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने अधिकारियों से चर्चा में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत शासन की योजनाओं का पूर्ण लाभ अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक पहंुचाने तथा वितरित किये जा रहे खाद्यान्न की प्रभावी रूप से गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के साथ ही साथ धान उपार्जन, कृषकों को उनकी उपज का भुगतान पारदर्शी व्यवस्था से शीघ्र अतिशीघ्र करने के निर्देश दिए हैं।


 श्री राजपूत ने कहा कि विभागीय योजनाओं के क्रियान्वयन में किसी भी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा की मैदानी स्तर पर किसी भी प्रकार की शिकायत को गंभीरता से लिया जायेगा तथा दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जावेगी। मंत्री श्री राजपूत ने निर्देश दिए हैं कि विभागीय योजनाओं का प्रचार-प्रसार प्रमुखता से  किया जाये ताकि आम जनता को ज्यादा से ज्यादा लाभ प्राप्त हो सके। उन्होंने अधिकारियों से विभागीय नवाचारों को बढ़ावा देने के निर्देश भी दिए।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive