बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: मकान में लगी आग , छत से घबराकर कूदी लडकी की मौत :सामान जलकर हुआ खाक

SAGAR: मकान में लगी आग , छत से घबराकर कूदी लडकी की मौत :सामान जलकर हुआ खाक

तीनबत्ती न्यूज : 07 जनवरी, 2024
सागर : सागर शहर के रामपुरा वार्ड की बताशा वाली में स्थित एक मकान में आग लग गई। आग लगने से दूसरी मंजिल पर मौजूद परिवार घबरा गया। इसी दौरान परिवार की 13 वर्षीय बेटी डर के कारण छत से कूद गई। इस दर्दनाक हादसे में गंभीर चोटे आने से किशोरी की मौत हो गई। वहीं घटना में दो लोग घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर फाइटर मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आगजनी में मकान में रखा सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया।
____________________

देखे :  मकान में लगी आग, घबराकर छत से कूदी लडकी की मौत


________________


जानकारी के अनुसार  कोतवली थाना क्षेत्र के रामपुरा वार्ड निवासी अशोक जैन  भायजी के मकान में शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात आग लग गई। आग मकान में खुली फोटोकापी की दुकान से शुरू हुई। दूसरी मंजिल पर परिवार रहता है। धुआं उठते देख परिवार के लोग जागे। उन्होंने जैसे ही आग देखी तो घबरा गए। शोर मचाया।  अशोक जैन की बेटी अमृता तीन दिन पहले सागर आई थी। इसी दौरान आग से बचने और डर के कारण एंजेल पिता मुकेश जैन उम्र 13 साल निवासी रामपुरा वार्ड छत से कूद गई। जमीन पर गिरने से एंजेल गंभीर घायल हुई। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एंजेल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इसमें अमृता और उसका बेटा यश झुलस गया। 

हादसे का शिकार बनी एंजिल जैन
____________________

आगजनी में मकान का सामान पूरी तरह जला।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका इधर, आग लगने की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस और फायर फाइटर मौके पर पहुंची। घर में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं फायर कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी में घर में रखा सामान जल गया। वहीं घटना में अमृता जैन और विदान जैन जख्मी हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जांच अधिकारी पीयूष साहू ने बताया कि रामपुरा वार्ड में मकान में आग लगी थी। जिसमें 13 वर्षीय लड़की छत से कूद गई। घटना में उसकी मौत हो गई।मामले की जांच की जा रही है। 

_______________________

_________
__यूट्यूब पर देखने क्लिक करे___


_________



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive