तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

SAGAR: पुलिस सब इंस्पेक्टर की बेटी ने GATE 2023 मे हासिल की ऑल इंडिया 13 वीं रैंक ▪️भाई का तोड़ा रिकार्ड, भाई को मिली थी 62 वी रैंकिंग▪️विनोद आर्य, तीनबत्ती न्यूज

SAGAR: पुलिस सब इंस्पेक्टर की बेटी   ने GATE 2023 मे हासिल की ऑल इंडिया 13 वीं रैंक 

▪️भाई का तोड़ा रिकार्ड, भाई को मिली थी 62 वी रैंकिंग

▪️विनोद आर्य, तीनबत्ती न्यूज

TEENBATTI NEWS 

सागर,18 मार्च ,2023. बुंदेलखंड अंचल के  सम्भागीय मुख्यालय सागर में पुलिस कंट्रोल रूम में पदस्थ उप निरीक्षक श्री आर के एस चौहान की बेटी अंजली चौहान ने GATE परीक्षा 2023 में पूरे देश में 13वीं रेंक प्राप्त कर सागर का नाम रोशन किया है । अंजली इस समय  आरजीपीवी RGPV भोपाल से बीटेक कर रही है ।अंजली की12वी तक सागर केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 से हुई है। 

  परिवार के साथ आर के एस चौहान


भाई का रिकार्ड तोड़ा बहिन ने


पुलिस सब इंस्पेक्टर  आर के एस चौहान के पुत्र अजय सिंह ने भी GATE पास है।  अजय की  GATE 2018 मे ऑल इंडिया 62वीं रेंक हासिल की थी ।जो अब भारत सरकार में क्लास वन अधिकारी है। अंजली ने अपने भाई का रिकॉर्ड थोड़ा है ।अंजली की GATE 2023 मे ऑल इंडिया  में 13 वीं रैंक  हासिल की है। 




अंजली की ये उपलब्धि इस लिए भी बहुत मायने रखती है  क्योंकि अंजली अभी अपनी बीटेक की पढ़ाई भी कर रही है । 8TH सेम में UIT RGPV की छात्रा है । अंजली की इस उपलब्धि पर पुलिस परिवार अपने को बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा है। अंजली की इस उपलब्धि पर  पुलिस अधिकारियों,कालेज प्रबंधन, मित्रो, परिचितों द्वारा अंजली एवं उनके परिजनों को बधाई दी गई सभी ने अंजली की उपलब्धि की सराहना की है।



आन लाईन कोचिंग की अंजलि ने 



अंजली ने बताया कि उन्होंने अपनी पढ़ाई नियमित रूप से की GATE की उन्होंने ऑन लाइन कोचिंग की है अंजली ने अपनी सफलता के श्रेय अपने स्कूल,कालेज के गुरुजनों माता पिता एवं परिजनों को दिया है। 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive