बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: चलती। ट्रेन में लूटपाट कर महिला को फेंकने वाला आरोपी गिरफ्तार▪️सागर जिले का आरोपी , कई मामले दर्ज

SAGAR: चलती। ट्रेन में लूटपाट कर महिला को फेंकने वाला आरोपी गिरफ्तार
▪️सागर जिले का आरोपी , कई मामले दर्ज 

सागर, 18 मार्च ,2023 । अंडमान एक्सप्रेस ट्रेन में बीना जंक्शन के आउटर पर एक  महिला यात्री  का बैग लूटकर उसे चलती हुई ट्रेन से फेंकने वाले आरोपी को बीना जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को तलाशने में पुलिस को रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज से की मदद मिली 
पुलिस ने बताया कि महिला के बताए हुलिया के अनुसार, स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और थाने में दर्ज पुराने मामलों के 25 से ज्यादा संदेहियों की फोटो से उन्हें मैच किया।
इसमें एक संदेही को चिन्हित किया गया।


आरोपी सागर जिले का 

आरोपी की  पहचान नरयावली थाना के गुरु बेलई निवासी 30 वर्षीय फेरन पिता विशाल सिंह राजपूत के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी का मोबाइल नंबर पता कर जब सर्विलांस पर लगाया और उसकी लोकेशन ट्रेस कर गुरुवार को आरोपी धर दबोचा। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया और पुलिस ने आरोपी के पास से महिला का बैग व लूट के दौरान उपयोग किया गया चाकू भी बरामद किया है।


यह था पूरा मामला

25-26 फरवरी की रात नागपुर निवासी राजकुमारी पाठक ट्रेन (16032) अंडमान एक्सप्रेस के एस-1 कोच की 65 नंबर सीट पर फरीदाबाद से नागपुर की यात्रा कर रहीं थीं। ट्रेन बीना स्टेशन से निकलकर जैसे ही भोपाल आउटर पर पहुंची तो आरोपी ने उनका बैग लूटा, जिसमें नगदी, कागजात, मोबाइल एवं अन्य कीमती सामान रखा था। इस दौरान महिला बैग बचाने आरोपी से भिड़ गई तो उसने चाकू मारने की धमकी दी, लेकिन महिला ने बैग नहीं छोड़ा।
यह देख आरोपी ने झटका मारा और महिला चलती ट्रेन से नीचे गिर गई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई।
महिला को ट्रैक पर पड़ा देख रेलवे कर्मचारियों ने उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और सूचना परिजनों को दी गई।
 पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर खोजबीन शुरू की। 20 दिन के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले में धारा 397 बढ़ाई है। 


आरोपी पर पूर्व में मामले दर्ज है।मामले का खुलासा करते हुए जीआरपी थाना प्रभारी एमपी ठक्कर ने बताया कि आरोपी फेरन आदतन अपराधी है। उस पर पहले से अलग-अलग थानों में तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें बीना और सागर जीआरपी थाने में चोरी का और नरयावली पलिस थाना में दहे प्रताड़ना का मामला शामिल है। आरोपी पर चोरी का पहला मामला दस साल पहले सागर जीआरपी पुलिस ने किया था।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive