बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar News: पूर्व कांग्रेसी मंत्री के भतीजे के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज Teenbatti news तीनबत्ती न्यूज

Sagar News: पूर्व कांग्रेसी मंत्री के भतीजे के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज

सागर,12 मार्च 2023. सागर जिले बीना के जेपी पावर प्लांट के एक कर्मचारी को फोन पर अपशब्द और जान से मारने की धमकी दी गई। अब इस मामले में भानगढ़ पुलिस ने  पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष व किसान नेता इंदर सिंह ठाकुर पर कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। इंदर सिंह पूर्व मंत्री  और कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभु सिंह के भतीजे है। 


ये है पूरा मामला

सिरचौपी निवासी दिनेश अवस्थी (45) ने पुलिस को बताया कि बीना में रहने वाले कर्मचारियों को लाने के लिए कंपनी की बस चलती है। शनिवार को जब वह कंपनी पहुंचा, तो किसान नेता इंदर सिंह का फोन आया। वह कहने लगे तुमने बम्होरी से पंडित के लड़के को बस में क्यों नहीं बैठाया। मैंने उन्हें बताया कि कंपनी का नियम है कि रास्ते से किसी को बस में ना बैठाया जाए। वह मुझे अपशब्द कहते हुए धमकाने लगे।


मेरा व्यक्तिगत द्वेष नहीं - किसान नेता

मामले को लेकर किसान नेता इंदर सिंह का कहना है कि दिनेश ने एक बच्चे को बीच रास्ते में अपशब्द कहते हुए उतार दिया था। उसका आज पेपर था, बच्चे का पिता मेरे पास रोते हुए आया तो मैंने दिनेश से फोन पर बात की। इसी दौरान आवेश में शायद कुछ गलत कह दिया हो, मेरा दिनेश से कोई व्यक्तिगत द्वेष नहीं है। एक बच्चे के भविष्य का सवाल था, जिसको लेकर मैंने फोन लगाया था। पुलिस ने किसान नेता इंदर सिंह के खिलाफ धारा  294 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive