बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पांचवी आठवीं के विद्यार्थियों के हित में बोर्ड परीक्षा निरस्त किए जाने मंत्री भूपेंद्र सिंह को दिया ज्ञापन

पांचवी आठवीं के विद्यार्थियों के हित में बोर्ड परीक्षा निरस्त किए जाने मंत्री भूपेंद्र सिंह को दिया ज्ञापन


भोपाल, 14 मार्च 2023:   सेवा संगठन मध्य प्रदेश सागर के पदाधिकारियों ने भोपाल जाकर  नगरीय प्रशासन मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह से मुलाकात कर पांचवी आठवीं के विद्यार्थियों के हित में बोर्ड परीक्षा निरस्त किए जाने बाबत चर्चा की एवं माननीय मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश शासन के नाम ज्ञापन सौंपा।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों माननीय मंत्री श्री सिंह से सागर में पांचवी आठवीं के विद्यार्थियों और अभिभावकों ने उन्हें निवेदन करते हुए इस सत्र में राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा मध्य सत्र में घोषित की गई बोर्ड परीक्षा, को निरस्त करने की मांग रखी थी । उस समय माननीय मंत्री जी ने भोपाल आकर मिलने के लिए तथा मुख्यमंत्री महोदय से चर्चा करने के लिए सेवा संगठन के पदाधिकारियों से कहा था।

इसी के तारतम्य में आज भोपाल में नगरीय प्रशासन मंत्री से सेवा संगठन मध्य प्रदेश सागर के पदाधिकारियों सदस्यों ने मुलाकात की।
 मंत्री जी ने आश्वासन देते हुए कहा कि यह विषय माननीय मुख्यमंत्री जी के संज्ञान में आ चुका है और इस विषय पर विचार-विमर्श हो रहा है।
उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि हम बच्चों के हितेषी हैं और बच्चों के भविष्य के लिए कोई भी फैसला अनुचित नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि यह विषय समस्त मंत्रिमंडल के संज्ञान में है तथा शीघ्र ही एक 2 दिनों के अंदर माननीय मुख्यमंत्री जी इस पर निर्णय लेने का प्रयास करेंगे।
सेवा संगठन मध्य प्रदेश सागर के पदाधिकारियों ने मंत्री जी का धन्यवाद करते हुए उनके इस आश्वासन पर हर्ष व्यक्त किया तथा सरकार को पांचवी आठवीं के बच्चों के हित  में बोर्ड परीक्षा इस वर्ष ना लेने का पुनः निवेदन करते हुए आभार व्यक्त किया। सेवा संगठन सागर से मंत्री जी से निवेदन करने वालों में सर्व श्री नीरज सिंह ठाकुर , उपेंद्र गुप्ता, रामकृष्ण शर्मा, नरेश विश्वकर्मा अजय सिंह चौहान, पंडित धर्मेंद्र शर्मा आदि शामिल थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive