बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ग्वालियर न्यूज: स्वास्थ्य मंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी के "जूते चोरी हुए", कार्यकर्ता के पहनकर हुए रवाना ,Teenbatti news

स्वास्थ्य मंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी के "जूते चोरी हुए", कार्यकर्ता के पहनकर हुए रवाना

देखे विडियो

Teenbatti News 
ग्वालियर।ग्वालियर में बीती रात स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की स्मृति में हुए कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री  प्रभु राम चौधरी के जूते चोरी होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मंत्रीजी की जूते चोरी होने का पता चलते ही खुद मंत्री, उनका स्टाफ और आधा सैकड़ा पुलिसकर्मी व अन्य स्टाफ जूते ढूंढ़ने में जुट गए, करीब आधा घंटा तक जूते तलाशने के लिए कड़ी मशक्कत भी की गई, लेकिन जब जूते नहीं मिले तो मंत्री प्रभुराम एक कार्यकर्ता के जूते पहनकर रवाना हो गए.


         देखे विडियो मंत्री का



मंच से उतरे तो जूते गायब:दरअसल बीती रात कांग्रेस नेता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की जयंती के मौके पर बीजेपी ने एक बड़ा आयोजन किया था, सिंधिया की छतरी पर एक भजन संध्या का आयोजन हुआ जिसमें खुद मध्य प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और ग्वालियर चंबल अंचल के सभी मंत्री और बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए. 


साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से पुख्ता इंतजाम किए गए, इस कार्यक्रम में प्रदेश के सभी वीवीआईपी लोग मौजूद थे. इसी कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी भी पहुंचे थे, उस दौरान जब मंत्री प्रभु राम चौधरी अपने जूतों को उतारकर मंच पर गए, लेकिन जब वे मंच से वापस उतरे तो उनके जूते मौके से गायब हो गए.



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive