बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: कंटेनर ने बाइक को मारी टक्कर, युवती की मौत : ड्राइवर पर FIR

SAGAR: कंटेनर ने बाइक को मारी टक्कर, युवती की मौत : ड्राइवर पर FIR 


सागर । सागर जिले के सुरखी थाना क्षेत्र में कंटेनर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक सवार युवती सड़क पर जा गिरी। घटना में कंटेनर का पहिया युवती के ऊपर से निकल गया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया। मर्ग जांच करते हुए पुलिस ने कंटेनर ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।


पुलिस के मुताबिक  प्रवेन्द्र, अनिरुद्ध ठाकुर, कंचन और बहन रिचा ठाकुर 
सभी निवासी चितौरा अलग-अलग दो बाइकों पर सवार होकर सागर से वापस अपने गांव चितौरा लौट रहे थे। तभी साईराम ढाबा के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर क्रमाक NL 01Q 0733 ने अनिरुद्ध की बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर रिचा पुत्री सुमंत लोधी उम्र 21 साल निवासी चितौरा पीछे बैठी थी। टक्कर लगते ही रिचा सड़क पर जा गिरी। तभी कंटेनर का पहिया ऊपर से निकल गया। घटना देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।


 परिवार वाले रिचा को तत्काल एंबुलेंस की मदद से बीएमसी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद रिचा को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

वहीं शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच में लिया। जांच के दौरान घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही बाइक पर सवार अनिरुद्ध व अन्य प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लिए। 


उन्होंने अपने बयानों में बताया कि कंटेनर चालक ने लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार में वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मारी थी। घटना में कंटेनर का पहिया रिचा के ऊपर से निकल गया था। जिससे उसकी मौत हो गई। सुरखी थाना पुलिस ने मर्ग जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर कंटेनर क्रमांक एनएल 01 क्यू 0733 के चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304ए, 134 एमवी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive