बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: उत्कल एक्सप्रेस से पकड़ाया गांजा तस्कर

SAGAR: उत्कल एक्सप्रेस से पकड़ाया गांजा तस्कर 

         प्रतिकात्मक फोटो 


तीनबत्ती न्यूज : 19 अगस्त ,2023
सागर : सागर के रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए उत्कल एक्सप्रेस से गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से साढ़े सात किलोग्राम गांजा जब्त किया गया है। आरोपी ओडिशा के भुवनेश्वर से गांजा लेकर दिल्ली जा रहा था। मामले में जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।


रेल पुलिस के अनुसार उत्कल एक्सप्रेस में दो बैग लेकर संदिग्ध युवक के सफर करने की सूचना मुखबिर से मिली थी। सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम कार्रवाई के लिए रवाना हुई। टीम प्लेटफॉर्म नंबर दो पर पहुंची। जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंची तो रेल पुलिस की टीम ने मुखबिर के बतायानुसार जगह पर दबिश दी और संदिग्ध युवक को हिरासत में ले लिया।


 उसके पास से दो काले रंग के बैग बरामद हुए। पूछताछ में युवक ने अपना नाम अशोक कुमार राजपूत निवासी झुग्गी नंबर 15 लोहार कैंप प्रेमनगर दिल्ली होना बताया। टीम ने आरोपी के बैग खोलकर देखे तो उनमें से गांजा बरामद हुआ। आरोपी के बैगों से साढ़े सात किलो गांजा जब्त किया गया। मामले में जीआरपी ने गांजा जब्त कर आरोपी अशोक को गिरफ्तार किया और थाने लाई।


 जहां पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उक्त गांजा ओडिशा के भुवनेश्वर से लेकर दिल्ली जा रहा था। मामले में आरोपी के खिलाफ जीआरपी एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है। आरोपी गांजा कहां से और किसके लिए ले जाया जा रहा था। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive