बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूर्व मंत्री कुसुम महदेले बोली :बीजेपी में 75 साल का फार्मूला खत्म, टिकिट का भरोसा ,चुनाव लड़ूंगी

पूर्व मंत्री कुसुम महदेले बोली :बीजेपी में 75 साल का फार्मूला खत्म, टिकिट का भरोसा ,चुनाव लड़ूंगी 



तीनबत्ती न्यूज : 16 अगस्त ,2023
पन्ना : बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कुसुम महदेले 78 साल की उम्र में चुनाव लडने तैयार है। अपने जन्मदिन पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान  एक बार फिर पन्ना विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारने की बात कही है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने अब 75 साल का फार्मूला समाप्त कर दिया है। ऐसे में वह पार्टी से टिकट मांगने की तैयारी कर रही हैं। टिकट मिलने के पूर्ण भरोसे के साथ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। मैं शारीरिक और मानसिक रूप से पूर्ण स्वस्थ हूं, इसलिए एक बार फिर जनता की सेवा करना चाहती हूं।


2018 के विधानसभा चुनाव में 75 साल के फार्मूले के फेर में आने पर पन्ना विधायक व सरकार में मंत्री रही कुसुम सिंह महदेले की टिकट अंतिम समय में काट दिया था। पवई विधानसभा क्षेत्र के घोषित प्रत्याशी बृजेन्द्र प्रताप सिंह को पन्ना से टिकट दिया था। इस कारण कुसुम महदेले चुनाव नहीं लड़ पाई थी।
इसके बाद उनके कई मुद्दों पर तीखे तेवर भी सामने आए और अपनी ही सरकार को लेकर कटघरे में खड़ा किया। अब महदेले ने  विधानसभा चुनाव 2023 में टिकट मिलने का  पूरा भरोसा जताया है।

सरकार बनेगी बीजेपी की, पार्टी नही छोडूंगी 

पूर्व मंत्री के मुताबिक एमपी में भाजपा सभी 230 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी और एक बार फिर शिवराज सरकार मध्यप्रदेश में बनाएगी । साढ़े चार सालों तक पार्टी कार्यक्रमों से दूर रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका जबाब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा से पूछना चाहिए ।


कांग्रेस नेता मुकेश नायक से मुलाकात व कांग्रेस में जाकर चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मुकेश नायक वह मेरे भाई जैसे हैं। हमारे व उनके परिवारिक संबंध है। उनसे केवल एक सौजन्य भेंट थी । न ही मेरा कांग्रेस में जाने की कोई इरादा है, मैं भाजपा में ही रहूंगी। पार्टी टिकट देगी तो चुनाव जरूर लडूंगी। उन्होंने बताया कि मेरी उम्र अभी 78 वर्ष है। मैं शारीरिक व मानसिक रूप से पूर्ण स्वस्थ हू। 



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive