बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

खुरई में तीन दिवसीय खुरई महोत्सव का भव्य शुभारंभ 15 जनवरी को

खुरई में तीन दिवसीय खुरई महोत्सव का भव्य शुभारंभ 15 जनवरी को


तीनबत्ती न्यूज : 14 जनवरी,2024
खुरई
। खुरई के विख्यात तीन दिवसीय खुरई महोत्सव (डोहेला महोत्सव) का भव्य शुभारंभ 15 जनवरी मकर संक्रांति के दिन किया जाएगा। खुरई विधायक श्री भूपेंद्र सिंह द्वारा प्रतिवर्ष कराए जाने वाले इस महोत्सव में प्रथम दिवस 15 जनवरी को बॉलीवुड की पार्श्व गायिका निखिता गांधी और उनकी टीम खुरई के इस भव्य मंच पर अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देंगे।
प्रथम दिन के कार्यक्रम अनुसार प्रतिवर्ष की भांति प्रातः 9 बजे श्रीमती सरोज भूपेंद्र सिंह डोहेला मंदिर पहुंच कर पूजा अर्चना और भगवान शिवजी का अभिषेक करेंगी। तत्पश्चात प्रसाद वितरण किया जाएगा।
किला मैदान में खुरई महोत्सव की प्रथम दिवस की सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ सांसद राजबहादुर सिंह, पूर्व मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह एवं खुरई के गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में शाम 6 बजे होगा। औपचारिक समारोह के पश्चात पार्श्व गायिका निखिता गांधी और उनकी टीम अपने मोहक संगीत की प्रस्तुतियां देंगे। खुरई विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह ने खुरई विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक नागरिक से अनुरोध किया है कि सभी तीनों दिन के सांस्कृतिक कार्यक्रमों, मेला, उत्सव, खरीददारी, व्यंजनों का आनंद लें और अपने प्रगति पथ पर बढ़ चुके खुरई नगर के विकास कार्यों का भी अवलोकन करें। उल्लेखनीय है कि खुरई महोत्सव में सैकड़ों की संख्या में दुकानदारों के विविध सामानों, वस्त्रों, बर्तनों खेल खिलौनों से सजे बाजार, महिला स्वसहायता समूहों की सामग्रियों से भरे हाटबाजार परिसर में लगाए गए हैं।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive