बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : एसपी ने 4 एएसआई समेत 9 पुलिस कर्मीयों को किया सस्पेंड ▪️चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई करने में बरती लापरवाही

SAGAR : एसपी ने 4 एएसआई समेत 9 पुलिस कर्मीयों को किया सस्पेंड 

▪️चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई करने में बरती लापरवाही

तीनबत्ती न्यूज : 14 जनवरी ,2024
सागर :  सागर शहर में चोरी के मामले में तत्काल कार्रवाई करने में लापरवाही बरतने वाले 4 एएसआई समेत 9 पुलिसकर्मियों को एसपी अभिषेक तिवारी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। सभी निलंबित कर्मचारियों को रक्षित केंद्र में संबद्ध किया गया है।


 आदेश के अनुसार 12-13 जनवरी की दरम्यानी रात सागर शहर की डॉ. नाचनदास वाली गली में स्थित फरियादी संतोष जैन के सूने मकान में चोरी की वारदात हुई थी। जिसमें चोर मकान से सोने-चांदी के गहने ले गए थे। इसी चोरी के घटनाक्रम की सूचना पर तत्काल कार्रवाई नहीं करने पर एसपी तिवारी ने एक्शन लिया है। 


इन पर हुई कार्यवाई 
उन्होंने घटनाक्रम में कोतवाली थाना के चीता मोबाइल में कार्यरत कार्यवाहक प्रधान आरक्षक प्राणेश, संदीप, आरक्षक मूलचंद्र, दिनेश ठाकुर और थाना कैंट की एफआरवी में कार्यरत एएसआई रामराज सोनकर व कार्यवाहक एएसआई मो. शाहिद को अपने पदीय कर्तव्यों के निर्वहन में उक्त घटनाक्रम में तत्काल कार्रवाई नहीं करने में लापरवाही और उदासीनता बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है।


इसके अलावा प्रधान आरक्षक लेखक जयराम रोहितास, शिफ्ट गश्त प्रभारी कार्यवाहक एएसआई सुरेशचंद्र मिश्रा, शहर प्रभात गश्त प्रभारी कार्यवाहक एएसआई श्रीधर अहिरवार थाना कैंट को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में सभी को रक्षित केंद्र में संबद्ध किया गया है। रक्षित केंद्र की प्रत्येक गणना व परेड में निलंबित पुलिसकर्मियों को उपस्थित रहना होगा। बिना अनुमति के निलंबित कर्मचारी मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive