बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

खुरई महोत्सव-24’ के तीसरे दिवस में प्रख्यात गायक शान की प्रस्तुति▪️मंत्री राव उदयप्रताप सिंह व पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने किया संबोधन

’खुरई महोत्सव-24’ के तीसरे दिवस में प्रख्यात गायक शान की प्रस्तुति

▪️मंत्री राव उदयप्रताप सिंह व पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने किया संबोधन


तीनबत्ती न्यूज : 17जनवरी ,2024
खुरई: 
 शालेय शिक्षा एवं परिवहन मंत्री श्री राव उदयप्रताप सिंह की उपस्थिति में प्रख्यात गायक शान ने अपनी प्रस्तुतियां दीं। खुरई महोत्सव-24 के तीसरे दिवस पर आयोजित सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ परिवहन व शालेय शिक्षा मंत्री श्री राव उदयप्रताप सिंह ने विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री व खुरई विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह के साथ किया।
________________

देखे : ’खुरई महोत्सव-24’ : सिंगर शान के गीतो पर झूमे दर्शक



________________

इस अवसर पर परिवहन मंत्री श्री उदयप्रताप सिंह ने अपने संबोधन में खुरई वासियों से कहा कि आप भाग्यशाली हैं जो आपको विजन के साथ काम करने वाला कर्मयोगी नेता श्री भूपेंद्र सिंह के रूप में मिला जो अपनी विशिष्ट कार्यशैली वाले आदर्श नेता हैं। वे मेरे स्टूडेंट पालिटिक्स के समय के सीनियर नेता हैं ऐसे जननायक की कर्मभूमि में उन्होंने जब मुझे बुलाया तो मुझे बहुत आनंद हुआ। मंत्री राव उदयप्रताप सिंह ने कहा कि मैंने अपने चुनाव क्षेत्र गाडरवारा में लोगों को वायदा किया है कि खुरई जैसी विकसित नगरपालिका गाडरवारा को बनाऊंगा।
______________
________________
खुरई महोत्सव : दो दिन ,दो प्ले बेक सिंगर की धूम....

देखे : सिंगर निखिता गांधी के रंग 




▪️प्लेबैक सिंगर तुलसीकुमार के सुर 



________



कार्यक्रम में पूर्व मंत्री व खुरई विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह ने महोत्सव में पधारे सभी दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि अपने एतिहासिक मतों से निर्वाचन के लिए खुरई वासियों का धन्यवाद करते हुए घोषणा की कि इस वर्ष खुरई महोत्सव पांच दिन का होगा और अगले वर्ष से सात दिन तक चलेगा। श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी देश का सांस्कृतिक पुनर्स्थापन कर, गौरवशाली सशक्त और विकसित भारत के संकल्प के लिए काम कर रहे हैं। अयोध्या में भगवान श्री राम की 22 जनवरी को दिव्य और भव्य मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा होगी। श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर पूरी दुनिया आशा भरी निगाहों से देखती है और देश मोदी जी की गारंटी का भरोसा करता है




प्रख्यात प्लेबैक सिंगर शांतनु मुखर्जी ’शान’ ने अपने लाजवाब गीतों से आडिएंस को झूमने के लिए बाध्य कर दिया। खासतौर पर जब फिल्म फना के गीत ’चांद सिफारिश जो करता हमारी...’ सुनाया तो सारा किला मैदान तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। शान ने थ्री इडियट फिल्म का बहती हवा सा था वो ... सुनाया तो दर्शक भावविभोर हो गये। शान ने प्रेमरतन धन पायो, ओम शान्ति ओम सहित अपनी कई शुरुआती और लेटेस्ट फिल्म के हिट गीत सुनाए। गायक शान ने श्री राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर बनाया गीत अवध में राम आए हैं भी सुनाया।
_________

पूर्वमंत्री भूपेंद्र सिंह ने किया खुरई गौशाला का निरीक्षण, गौओं को चारा खिलाया


खुरई महोत्सव के पहले पूर्वमंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई की हनौता स्थित गौशाला का निरीक्षण किया और गायों को भूसा खिलाया। निर्माणाधीन तीन शेडों का निर्माण कार्य देखा और निर्देश दिए। पूर्व मंत्री श्री सिंह ने यहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से भेंट की और उनके सुझाव सुने। श्री सिंह ने यहां पत्रकारों को बताया कि यह जिले की ऐसी बड़ी गौशाला है जिसका संचालन नगरपालिका खुरई गौशाला समिति के माध्यम से करती है। सैकड़ों गौवंश की देखरेख इस गौशाला में हो रही है। इससे एक तरफ सड़कों पर होने वाली दुर्घटनाओं में गौवंश को होने वाली क्षति रुकी है वहीं क्षेत्र के किसानों को फसलों की क्षति भी रुकी है। उन्होंने बताया कि एक और बड़ी सुव्यवस्थित गौशाला खुरई विधानसभा क्षेत्र में खोले जाने की योजना है।

पूर्वमंत्री भूपेंद्र सिंह ने दीवार पर नारे लिखे, कमल बनाया
लोकसभा चुनावों की तैयारी संबंधी भाजपा संगठन के अभियान का शुभारंभ करते हुए चार लोकसभा क्षेत्रों के सागर संभागीय क्लस्टर प्रभारी पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई में दीवार पर पेंट ब्रश से कमल चुनाव चिन्ह बनाया और “एक बार फिर मोदी सरकार“ का नारा लिखा। इस अवसर पर श्री सिंह के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि, भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


मां बीजासन मंदिर में सफाई की
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान के अनुरूप पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने आज खुरई किला परिसर के माता बीजासन मंदिर में दर्शन के उपरांत स्वच्छता अभियान के तहत झाड़ू पोंछा किया और सफाई कार्य किया। उन्होंने हाट-बाजार मेला प्रांगण का भ्रण किया और व्यवस्थाएं देखीं।
कार्यक्रम के मंच पर भाजपा नेता पूर्व राज्यमंत्री नारायण कबीरपंथी, भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, नपा अध्यक्ष श्रीमती नन्हीं बाई अहिरवार हेमचंद बजाज, प्रवीण जैन गढ़ौला, हरिशंकर कुशवाहा, जनपद अध्यक्ष जमना प्रसाद अहिरवार उपस्थित रहे।

_______________________




____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________







Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive