बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को कुचला : प्रतिष्ठित शुक्ला परिवार की बहु की मौत

SAGAR: ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को कुचला : प्रतिष्ठित शुक्ला परिवार की बहु की मौत

तीनबत्ती न्यूज : 15 जनवरी ,2024
सागर:   सागर के बहेरिया थाना क्षेत्र के सागर-गढ़ाकोटा मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक और स्कूटी में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया।  शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।  इस हादसे में प्रतिष्ठित शुक्ला परिवार की बहु रीना शुक्ला उम्र 36 साल निवासी सिविल लाइन की मौत हो गई।

ट्रक और स्कूटी की भिंडत
सोमवार की दोपहर में रीना शुक्ला स्कूटी पर सवार होकर औधोगिक क्षेत्र सिद्धुवा में अपनी मसाला फेक्ट्री जा रही थी। तभी साबुन फैक्ट्री के पास गढ़ाकोटा की ओर से आ रहे ट्रक से स्कूटी की भिड़ंत हो गई। ट्रक की टक्कर में स्कूटी सवार रीना शुक्ला उछलकर सड़क पर जा गिरी। इसी दौरान ट्रक का पहिया उनके सिर पर से निकल गया। जिससे मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। 
घटना देख आसपास और राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर बहेरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बहेरिया थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह रौठार ने बताया कि दुर्घटना में महिला की मौत हुई है। मामले में कार्रवाई करते हुए टक को जब्त कर लिया गया है। मौके से ड्राइवर फरार हो गया। 

शुक्ला परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़ 

सागर के सिविल लाईन और गोपालगंज निवासी शुक्ला परिवार में इस हादसे से दुखो का पहाड़ टूट पड़ा। श्रीमती रीना शुक्ला सिविल लाईन निवासी प्रीतेश शुक्ला की पत्नी थी। वे रिटायर्ड बैंक मेनेजर ,बैंक आफ इण्डिया गोविंद प्रसाद शुक्ला और गोपालगंज निवासी हरि प्रसाद शुक्ला चच्चा की बहु और नीतीश शुक्ला  और इंजीनियर राकेश शुक्ला की भाभी थी। उनका अंतिम संस्कार कल मंगलवार को होगा । 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive