बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सीएम का होगा नागरिक अभिनंदन 13 मार्च को : घर–घर पीले चावल देकर आमंत्रित करें कार्यकर्ता:गौरव सिरोठिया▪️सागर के लिए वरदान साबित होगी राजकीय विश्वविद्यालय :सांसद राजबहादुर सिंह

सीएम का होगा नागरिक अभिनंदन 13 मार्च को : घर–घर पीले चावल देकर आमंत्रित करें कार्यकर्ता:गौरव सिरोठिया

▪️सागर के लिए वरदान साबित होगी राजकीय विश्वविद्यालय :सांसद राजबहादुर सिंह 


तीनबत्ती न्यूज : 11 मार्च,2024
सागर। मुख्यमंत्री 13 मार्च दोपहर 12 बजे पी.टी.सी. मैदान में दूसरी बार सागर पधार रहें है यह दिन निश्चित रूप से इतिहास के पन्नो में दर्ज किया जाएगा क्यूंकि मान.मुख्यमंत्री जी राजकीय विश्वविद्यालय की आधारशिला के साथ कई विकास के कार्यों का भूमि पूजन लोकार्पण कर विकास को नई गति प्रदान करेंगे ।  यह बात भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने संभागीय भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक में सांसद राजबहादुर सिंह, महापौर श्रीमती संगीता तिवारी, निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार लोकसभा के विस्तारक आशुतोष शर्मा,प्रदेश कार्य समिति सदस्य जाहर सिंह शैलेश केशरवानी जी जिला महामंत्री श्याम तिवारी,अमित कचवाहा, शैलेंद्र ठाकुर मुख्य रूप से उपस्थित रहें।


बैठक को संबोधित करते हुए गौरव  सिरोठिया ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के सागर आगमन पर आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह इतना भव्य हो जो कई वर्षो तक याद किया जाएं। नागरिक अभिनंदन के लिए सभी पार्षद गण स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ घर–घर जाकर लोगो को पीले चावल देकर कार्यक्रम में आमंत्रित करें  सभी पदाधिकारी,कार्यकर्ता कार्यक्रम को भव्य स्वरूप प्रदान करने तैयारियों में जुट जाएं।



सांसद राजबहादुर सिंह ने कहा कि डॉ. सर हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय को केंद्रीय दर्जा प्राप्त होने के पश्चात सागर के छात्र छात्राओं को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था जिसे देखते हुए मान.मुख्यमंत्री ने पिछले प्रवास कार्यक्रम के दौरान सागर में राजकीय विश्वविद्यालय बनाने की घोषणा की थी निश्चित ही यह सौगात सागर समेत आसपास के छात्र छात्राओं के साथ साथ अभिभावकों के लिए वरदान साबित होगी जिसके भूमि पूजन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जी सागर पधार रहे। सभी सागर वासियों का कर्तव्य हैं कार्यक्रम में पधारकर.मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त करें! ।


विधायक द्वय इंजी.प्रदीप लारिया व वीरेंद्र सिंह लंबरदार ने कार्यक्रम को प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिए।  बैठक में बुद्धी जीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अनुराग प्यासी ने संकल्प पत्र को लेकर बैठक में चर्चा की जिला महामंत्री श्याम तिवारी ने बूथ विजय संकल्प अभियान के संदर्भ विस्तार पूर्वक जानकारी दी।बैठक का संचालन श्याम सुंदर मिश्रा व आभार लक्ष्मण सिंह ने व्यक्त किया। बैठक में जिला पदाधिकारी जनपद अध्यक्ष,पाषर्द, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी गण व पार्टी के  कार्यकर्ता उपस्थित रहे।उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने दी।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive