बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: BJP नेता के भाई ने ASI का किया अपहरण , आरोपी फरार

Sagar: BJP नेता के भाई ने ASI का किया अपहरण , आरोपी फरार

सागर। बीजेपी के पूर्व जिला महामंत्री और पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह बरकोटी के भाई द्वारा एक पुलिस ASI का अपहरण  कर और उसके  मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया ।आरोपी अभी फरार है।
पुलिस ने बीजेपी नेता बारकोटी के भाई हल्लु सिंह को  सायरन बजाते हुए रफ ड्राइविंग करने पर उसकी कार को पुलिस ने पकड़ा था। ASI कार को थाने ले जाने के लिए ड्राइवर की बाजू वाली सीट पर बैठे। इतने में आरोपी ने उन्हें कार के अंदर धक्का देते हुए कार आगे बढ़ा दी।


 रास्ते में ASI को पीटा। धमकाया कि 10 की 10 गोलियां उतार दूंगा। गोदाम में बंद कर कोड़े मारने की भी धमकी दी। पुलिस की अलग-अलग टीम ने कार का जब पीछा किया, तो आरोपी ASI को छोड़कर फरार हो गया।

घटना गौरझामर थाना इलाके में 10 जनवरी की रात हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, शासकीय कार्य में बाधा डालने, SC/ST समेत अन्य धाराओं के तहत केस किया है। आरोपी की कार बरामद कर ली गई है, लेकिन उसका पता नहीं चल सका है। पुलिस की अलग-अलग टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 11 जनवरी को उसके गांव बरकोटी और सागर शहर में दबिश दी है। आरोपी भाजपा नेता 'राजकुमार • बरकोटी का भाई है। बीजेपी के पूर्व महामंत्री राजकुमार बरकोटी 2000 में जिला पंचायत उपाध्यक्ष रह चुके हैं। इनकी पत्नी केसली से जनपद अध्यक्ष रह चुकी हैं।


बीजेपी नेता  राजकुमार सिंह बरकोटी

गौरझामर पुलिस के अनुसार 10 जनवरी की रात 8.15 बजे हल्लू उर्फ चंद्रहास सिंह दांगी निवासी बरकोटी थाने में अपनी गाड़ी लेकर आया था। उसकी कार (एमपी 15 सीबी 1044) में पुलिस का सायरन लगा था। वह सायरन बजाते हुए तेजी से बस स्टैंड की ओर चला गया। इसके बाद सड़कों पर सायरन बजाते हुए कार लहरा रहा था। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। गौरझामर थाने में पदस्थ ASI रामलाल अहिरवार कार थाने ले जाने के लिए उसमें सवार हुए, तो हल्लू तेजी से कार आगे बढ़ाकर ले गया। रास्ते में उसने ASI से मारपीट भी की। पुलिस टीम ने पीछा किया तो आरोपी कार रास्ते में छोड़कर भाग गया। देवरी SDOP पूजा शर्मा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


सायरन बजाते हुए सड़कों पर दौड़ा रहा था कार

ASI रामलाल अहिरवार ने बताया कि हल्लू उर्फ चंद्रहास दांगी थाने अपनी कार से आया। वापस जाते समय कार पर लगा सायरन बजाते हुए बस स्टैंड की ओर चला गया। वहां से लौटकर फिर थाने के सामने से सायरन बजाते हुए निकला। थाना प्रभारी ने देखने के लिए कहा। इस पर मैं साथी ASI चंद्रभान पांडेय, आरक्षक प्रवेश और प्राइवेट ड्राइवर पुष्पेंद्र के साथ गाड़ी लेकर पहुंचा, तो अतिशय ढाबे के पास कार खड़ी मिली। कार में सवार हल्लू से सायरन के संबंध में पूछताछ करने लगा। उसने कहा- मैं कार थाने में खड़ी कर देता हूं। मुझे धक्का देकर गाड़ी में बैठाया और कार लेकर थाने की ओर बढ़ा, लेकिन उसने कार थाने में नहीं रोकी और सीधे चरगुवां तिगड्डा होते हुए कार लेकर भागा। इस दौरान रास्ते में आरोपी ने मुझे धमकाया। बोला कि थाने के स्टाफ को देख लूंगा। कल एक भी नहीं रहेगा तुझे गोदाम में बंद करके कोड़े मारूंगा और 10 की 10 गोलियां उतार दूंगा। बरकोटी में आरोपी ने मारपीट की और मुझे गाड़ी से उतारकर भाग गया। इतने में पुलिस की गाड़ियां मौके पर आ गईं।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive