बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : एलिवेटेड कॉरिडोर से कूदी महिला ,पुलिस ने बचाया : पांच दिन में दूसरी घटना

SAGAR : एलिवेटेड कॉरिडोर से कूदी महिला  ,पुलिस ने बचाया :  पांच दिन में दूसरी घटना

तीनबत्ती न्यूज : 01 मार्च,2024
सागर : सागर तालाब पर एलिवेटेड कॉरिडोर लोगो के  आवागमन के लिए सुगम होने और घूमने फिरने के अलावा अब आत्महत्या करने का एक स्थान सा बनता जा रहा है। एक हफ्ते में दूसरी घटना सामने आई है। आज सुबह एक महिला एलिवेटेड कॉरिडोर से कूद गई। मौके पर लोगो और पुलिस ने उसे बचाया। 26 फरवरी को भी एक लड़की 
एलिवेटेड कॉरिडोर से कूदी थी।जिसे लोगो ने बचा लिया था। 
_____
___________

दलदल भरे हिस्से में गिरी महिला

 सागर बस स्टैंड के पास बने एलिवेटेड कॉरिडोर से शुक्रवार सुबह एक महिला ने छलांग लगा दी। महिला तालाब में दलदल भरे पानी के बीच गिरी। जिससे उसकी जान बच गई। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तत्काल गोपालगंज थाना पुलिस सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला को तालाब से बाहर निकालने की मशक्कत शुरू की।


 पुलिस जवान तालाब में उतरे और महिला को सुरक्षित बाहर लेकर आए। पुलिस महिला को गोपालगंज थाने लेकर गई है। जहां पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने यह कदम उठाया है। महिला गोपालगंज क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है।

 महिला के परिवार वाले भी थाने पहुंचे 

घटनाक्रम की सूचना मिलते ही महिला के परिवार वाले भी थाने पहुंच गए। मामले में पुलिस महिला के बयान ले रही है। उल्लेखनीय है कि एलिवेटेड कॉरिडोर बनने के बाद तालाब में कूदने की यह तीसरी घटना है। दो माह पहले एक युवक ने एलिवेटेड कॉरिडोर से तालाब में छलांग लगाई थी। घटना में युवक की मौत हो गई थी। वहीं 26 फरवरी को एक युवती एलिवेटेड कॉरिडोर से तालाब में कूद गई थी। घटना में युवती जलकुंभी और पानी के बीच गिरी थी। जिससे उसकी जान बच गई थी।




एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive