बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : हत्या के संदेही आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

SAGAR : हत्या के संदेही आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

तीनबत्ती न्यूज : 02 मार्च,2024
सागर : सागर के महाराजपुर थाना क्षेत्र में 27 फरवरी को हुई पल्लेदार की हत्या के मामले में संदेही पूर्व सरपंच पति ने जंगल में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस लगातार मृतक को पकड़ने के प्रयास कर रही थी। घर और खेत में दबिश दी। लेकिन वह मिला नहीं। दूसरे दिन ग्राम अर्जुदा के जंगल में संदेही का शव जंगल में फंदे पर झूलता मिला है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। वहीं मर्ग कायम कर जांच में लिया है।


पेड़ से लटकता मिला शव

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जुदा के जंगल में भगवानदास गौंड उम्र 55 साल का शव पेड़ पर फंदे से झूलता मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। जहां घटनाक्रम से जुड़े साक्ष्य जुटाए और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के बेटे सुनील गौंड ने बताया कि पिता भगवानदास खेत में रहते थे। गुरुवार को पुलिस घर पहुंची थी और पिता के संबंध में पूछताछ कर रही थी। जिसके बाद पुलिस खेत पहुंची। पुलिस देखकर पिता भाग गए थे। पुलिस रात में भी आई थी। लेकिन पिता नहीं मिले। परिवार वाले पिता भगवानदास की तलाश कर रहे थे। इसी बीच शुक्रवार को गांव के लोगों ने घर आकर बताया कि पिता मिल गए हैं। मौके पर पहुंचकर देखा तो वह फंदे पर झूल रहे थे। मृतक की गांव की पत्नी पूर्व सरपंच 


पल्लेदार की हत्या के मामले में संदेही था मृतक

27 फरवरी की रात महाराजपुर थाना क्षेत्र में पल्लेदार कमलेश लड़िया की सिर पर पत्थर मारकर हत्या की गई थी। पुलिस हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है। जांच में पुलिस को वारदातस्थल के पास से जूता, तौलिया और अन्य साक्ष्य मिले हैं। जिनके आधार पर पुलिस संदेहियों की तलाश कर रही थी। मृतक भगवानदास गौंड भी हत्या के मामले में संदेही था। महाराजपुर थाना प्रभारी मीनेश भदौरिया ने बताया कि भगवानदास गौंड ने फंदा लगाकर सुसाइड किया है। मृतक हत्या के मामले में संदेही था। उसके खिलाफ जांच में साक्ष्य मिले हैं। पुलिस को उसकी तलाश थी। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।


___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive